राष्ट्रीय

Deva Gurjar Murder: कोटा के देवा डॉन की सैलून में हत्या से सनसनी, गुर्जर समाज में फैला आक्रोश

rajsthan news
x
राजस्थान के कोटा में देवा डॉन के नाम से मशहूर देवा गुर्जर की हत्या कर दी गई

कोटा: राजस्थान के कोटा में देवा डॉन के नाम से मशहूर देवा गुर्जर की हत्या होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं सूचना पर पहुची पुलिस हत्या मामले में कार्रवाई कर रही है। खबरों के तहत चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा कस्बे में सोमवार की शाम यह सनसनीखेज वारदात हुई है। जिसमें कोटा जिले के बोराबांस गांव के देवा गुर्जर उर्फ देवा डॉन पर हमलावर शाम तकरीबन 5ः30 बजे कुल्हाड़ी, लोहे के पाइप और डंडों से हमला कर दिए। देवा पर हमला करने वाले हमलाबर 8 से 10 की संख्या में थे। वह कोटा बैरियर चौराहे स्थित सैलून पर था।

डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया



हमले में गंभीर रूप से घायल देवा को कोटा के अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रावतभाटा थाना पुलिस प्रभारी राजाराम का कहना है कि पुरानी रंजिश को लेकर देवा गुर्जर देवा डॉन पर हमला किया गया था। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। हमलावर कोटा जिले के चैचट थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

देवा के खिलाफ दर्ज है कई मामले

पुलिस के मुताबिक देवा गुर्जर के खिलाफ कोटा और अन्य थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। बताते है कि हमला करने वाले लोगो ने देवा पर हमला करते हुए सैलून की दुकान में भी तोड़फोड़ न सिर्फ किए है बल्कि सैलून चलने वाला भी घायल हो गया है।
बताते है, देवा गुर्जर, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था। सोमवार को उसकी हत्या हुई जिससे इलाके के पूरे गुर्जर समाज में देवा गुर्जर की हत्या को लेकर खासा आक्रोश है।
Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story