राष्ट्रीय

दिल्ली के स्वास्थ मंत्री को कोर्ट से राहत नहीं, रहना पड़ेगा अभी जेल में

दिल्ली के स्वास्थ मंत्री को कोर्ट से राहत नहीं, रहना पड़ेगा अभी जेल में
x
Satyendra jain Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा.

Satyendra Jain Money Laundering ED Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Health Minister Satyendra Jain) को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा। कोर्ट ने उनकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है। सोमवार को सुनवाई के दौरान दिल्ली की विशेष सीबीआई अदालत ने सत्येंद्र जैन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ईडी ने उन्हे किया पेश

दरअसल ईडी (ED) ने सत्येन्द्र जैन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया। इसके पूर्व अस्पताल में भर्ती होने के कारण उन्हें न तो पेश किया गया और न ही उनकी तरफ से कोई कोर्ट में पेश हुआ था।

इन धाराओं के तहत हुई थी गिरफ्तारी

बात दें मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में ईडी ने 30 मई को सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था, कोर्ट ने इस मामले में सत्येंद्र जैन की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी है। वह वर्तमान में न्यायिक हिरासत में है और न्यायिक हिरासत को कोर्ट ने बढ़ा दिया है जिसके तहत अभी उन्हे 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story