राष्ट्रीय

एक बार फिर शर्मसार हुई दिल्ली: महिला से 5 युवको ने 2 दिनों तक किया गैंगरेप, हवस नहीं बुझी तो प्राइवेट पार्ट में डाले राड, फिर बोरे में भरकर..

एक बार फिर शर्मसार हुई दिल्ली: महिला से 5 युवको ने 2 दिनों तक किया गैंगरेप, हवस नहीं बुझी तो प्राइवेट पार्ट में डाले राड, फिर बोरे में भरकर..
x
Delhi Rape: दिल्ली से लगे गाजियाबाद से एक महिला को अगवा कर के 5 लोगो ने 2 दिनों तक गैंगरेप किए है.

Delhi Rape Case in hindi: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर निर्भया जैसी वारदात सामने आई है। जंहा 36 वर्षीय महिला को कार सवारों ने गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके से अगवा करके दो दिन तक उसे बंधक बना कर न सिर्फ रखे रहे बल्कि 5 युवकों ने उसके साथ 2 दिनों तक बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। इतना ही नही युवकों ने महिला के साथ क्रूरता की सारी हदे पार कर दी, महिला का अब ईलाज अस्पताल में चल रहा है।

प्राईवेट पार्ट में डाली राड

खबरों के तहत युवकों ने महिला के दरिंद्रगी के साथ क्रूरता भी की है। महिला के पाईवेट पार्ट में आरोपियों ने लोहे की राड डाल दिए और उसकी हालत खराब होने पर उसे एक बोरे में भरकर सड़क के किनारे आश्रम रोड पर फेंक दिए थें। महिला को जीटीबी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वही पुलिस मामले में जांच कार्रवाई करने में जुट गई है।


भाई के घर से लौट रही थी महिला

जानकारी के तहत महिला दिल्ली की रहने वाली है और वह घटना दिनांक को दिल्ली से लगे गाजियाबाद अपने भाई के घर गई हुई थी। वह रात में अपने घर लौट रही थी। रास्ते में दरिंदो ने उसे अपनी कार में जबरन बैठा लिए और उसे ले गए थें। पुलिस ने 5 लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महिला आयोग ने लिया संज्ञान में

महिला के साथ दुष्कर्म और दरिद्रगी की घटना को महिला आयोग ने गंभीरता से लिया है। गाजियाबाद पुलिस को इस सबंध मे नोटिस जारी करके सवाल-जबाब किया है। आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीटमें घटना को लेकर जानकारी दी है कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में लौट रही थी। उसे 5 लोगो न जबरन कार में उठा लिया और दो दिन तक उसके साथ गैंगरेप किए है। उसके गुप्तांग में लोहे की राड डाल दिए है। उसे बोरे में भरकर फेंक दिए है। उसकी अस्पताल में हालत खराब है।

Next Story