राष्ट्रीय

Delhi Dubai Flight Emergency Landing: दिल्ली से दुबई जा रही फ्लाइट की पाकिस्तान में एमरजेंसी लैंडिंग

Delhi Dubai Flight Emergency Landing: दिल्ली से दुबई जा रही फ्लाइट की पाकिस्तान में एमरजेंसी लैंडिंग
x
Delhi Dubai Flight Emergency Landing In Pakistan: स्पाइस जेट SG 11 में अचानक से तकनिकी खराबी आई, जिसके कारण पाकिस्तान में एमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी

Delhi Dubai Flight Emergency Landing in Pakistan: सोमवार को दिल्ली से दुबई के लिए रवाना हुई Spice jet कि फ्लाइट SG-11 की पाकिस्तान में लैंडिंग करनी पड़ी. बताया गया है कि जैसे ही प्लेन उड़कर भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर को क्रॉस किया वैसे ही उसमे तकनिकी खराबी आ गई. जिसके बाद पाकिस्तान एयरपोर्ट ऑथरिटी से एमरजेंसी लैंडिंग की परमिशन ली गई और स्पाइसजेट के यात्री विमान की पाकिस्तान में एमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई.

जैसे ही विमान में बैठे यात्रियों को इसकी जानकारी लगी, उड़ते हुए प्लेन में हो-हल्ला शुरू हो गया, हालांकि पाइलट ने सावधानी बरतते हुए पाकिस्तानी एयरपोर्ट में विमान को लैंड करा दिया और सभी यात्री सुरक्षित हालत में लैंड कर गए.

स्पाइसजेट के प्लेन की पाकिस्तान में एमरजेंसी लैंडिंग

सोमवार को स्प्पैसजेट के विमान B737 विमान दिल्ली से दुबई के लिए उड़ान भरा, जैसे ही पाकिस्तानी हवाई सीमा में विमान प्रवेश किया, वैसे ही फ्लाइट में तकनिकी खराबी हो गई. दुबई के रास्ते से प्लेन को घुमाकर कराची के लिए मोड़ दिया गया. और कराची एयरपोर्ट में Spice jet Boing 737 की एमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई.

यात्री सुरक्षित

सभी यात्रियों को पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट में भेजा गया है जहां उनके बैठने की व्यवस्था की गई है और खाने के लिए नाश्ता-पानी की व्यवस्था की गई है. अब स्पाइसजेट अपना दूसरा विमान कराची भेजेगा और वहीं से यात्रियों को दुबई के लिए डिपोर्ट कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि स्पाइसजेट के विमानों में लगातार खराबी आने की घटनाएं सामने आ रही हैं, कुछ दिन पहले ही एक विमान के इंजन में आग लग गई थी और उससे पहले भी स्पाइसजेट के उड़ते हुए विमान में तकनिकी खराबी सामने आई थी, जिसे यात्री घायल हो गए थे.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story