राष्ट्रीय

Delhi CBI Officer Sucide: दिल्ली में सीबीआई के लीगल एडवाइजर का बेल्ट से लटकता मिला शव, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Delhi CBI Officer Sucide: दिल्ली में सीबीआई के लीगल एडवाइजर का बेल्ट से लटकता मिला शव, पुलिस को मिला सुसाइड नोट
x
Delhi CBI Officer Sucide: नई दिल्ली में सीबीआई के डिप्टी लीगल एडवाइजर ने कर ली आत्महत्या।

CBI Officer Sucide In Delhi: सीबीआई के डिप्टी लीगल एडवाइजर (CBI Deputy Leagal Advisor) जीतेन्द्र कुमार का सरकारी फ्लैट की बालकानी में बेल्ट से लटकता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम करवा रही है। पुलिस उस फ्लैट को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। घटना दिल्ली के डिफेंस कालोनी एरिया (Defense Colony Delhi) स्थित हुडकों प्लेस की है। बताया जाता है कि उक्त फ्लैट जीतेंद्र कुमार को सरकार की तरफ से मिला हुआ था।

मिला सोसाइड नोट

सीबीआई के डिप्टी लीगल एडवाइजर की मौत (CBI Deputy Legal Advisor) मामले की जांच कर रही पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा हुआ है कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नही है। जिसके चलते पुलिस प्रथमदृष्टा में इसे आत्महत्या मान रही है, हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना को लेकर हर ऐंगल से जांच की जा रही है और जांच के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

दो वर्ष से रह रहे थें दिल्ली में

जानकारी के तहत जीतेंन्द्र कुमार का चंडीगढ़ से दो वर्ष पहले ही ट्रांसफर चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए हुआ था।वे वर्तमान में ACB की लीगल एडवाइजर थें। उनकी एक यूनिट दिल्ली में शराब घोटाले की जांच कर रही है, हालांकि जितेंद्र का इस जांच से कुछ लेना देना नहीं है।

बताया जाता है कि वे कुछ समय से अपनी बीमारी के चलते तनाव में रहते थे। उनका परिवार चंडीगढ़ में ही रह रहा था, जबकि वे दिल्ली में अकेले ही रहते थे। पुलिस की सूचना पर उनके भाई और परिवार के लोग दिल्ली पहुंचे हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story