राष्ट्रीय

दिल्ली के पार्क में लटकता मिला BJP नेता का शव, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के पार्क में लटकता मिला BJP नेता का शव, जांच में जुटी पुलिस
x
नई दिल्ली / BJP Leader GS Bawa Death News : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार BJP के नेता जीएस ( GS BAWA )बावा ने अपने घर के पास एक पार्क में खुद को फांसी लगा ली।  जीएस बावा पश्चिम दिल्ली के पूर्व उपाध्यक्ष थे। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने घरेलु कारणों के के कारण यह कदम उठाया। पुलिस और बाकी के नेताओ ने अभी इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है। BJP नेता जीएस बावा पश्चिम दिल्ली के फ़तेह नगर के रहने वाले थे। 

नई दिल्ली / BJP Leader GS Bawa Death News : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार BJP के नेता जीएस ( GS BAWA )बावा ने अपने घर के पास एक पार्क में खुद को फांसी लगा ली। जीएस बावा पश्चिम दिल्ली के पूर्व उपाध्यक्ष थे। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने घरेलु कारणों के के कारण यह कदम उठाया। पुलिस और बाकी के नेताओ ने अभी इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है। BJP नेता जीएस बावा पश्चिम दिल्ली के फ़तेह नगर के रहने वाले थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना सोमवार शाम की है। एक आदमी ने BJP नेता जीएस बावा का शव पार्क स्थित एक ग्रिल से लटकता पाया। इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक व्यक्ति की पहचान BJP नेता जीएस बावा के रूप में की गई की गई। पुलिस मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने जीएस बावा का शव पोस्ट मोर्टेम के लिए भेज दिया है। और आगे की कारवाही चालू है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story