राष्ट्रीय

Debit Card Latest News 31 October 2023: बंद हो जाएगा Debit Card, 31 अक्टूबर के बाद नहीं निकलेगा पैसा, ग्राहक तुरंत ध्यान दे

Debit Card Latest News 31 October 2023: बंद हो जाएगा Debit Card, 31 अक्टूबर के बाद नहीं निकलेगा पैसा, ग्राहक तुरंत ध्यान दे
x
Bank Of India Closed Debit Card 31 October 2023: आज हम आपको बताने जा रहे है की एक ऐसा बैंक है यदि आपका भी उस बैंक में खाता है तो आपके लिए बुरी खबर है.

Bank of India Debit Card Latest News: आज हम आपको बताने जा रहे है की एक ऐसा बैंक है यदि आपका भी उस बैंक में खाता है तो आपके लिए बुरी खबर है. जानकारी के मुताबिक देश के आधी से अधिक जनता डेबिट कार्ड (Debit Card) का इस्तेमाल लम्बे समय से कर रही है. यदि आप भी डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर रहे है तो आपके लिए बेहद जरूरी खबर है. 31 अक्टूबर 2023 के बाद बैंक ऑफ़ इंडिया का डेबिट कार्ड ख़राब हो जायेगा. ग्राहक पैसे नहीं निकाल पाएंगे. बीओआई (BOI) ने अपने ग्राहकों को ट्वीट करके जानकारी दी है.

बीओआई (BOI) ने अपने ग्राहकों को ट्वीट करके बताया की 31 अक्टूबर के बाद ग्राहक अपने एटीएम कार्ड से न तो कोई ट्रांजेक्शन कर पाएंगे और न ही पैसे निकाल सकेंगे.


बीओआई (BOI) ने ट्वीट कर ग्राहकों से अपील की है की यदि आप BOI के ग्राहक है तो बिन देर किया फटाफट बैंक पहुंच जाये. बैंक में संपर्क करने के बाद अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करा ले. यदि डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करना चाहते है तो बैंक में सारी जानकारी मुहैया कराये. यदि आपने ऐसा नहीं किया तो आप कार्ड के जरिए न तो पैसा निकाल पाएंगे और न ही कोई और ट्रांजेक्शन कर पाएंगे.

बैंक ने ग्राहकों से अनुरोध किया है कि डेबिट कार्ड सेवाओं को बंद होने से बचाने के लिए कृपया अपनी शाखा में जाकर 31.10.2023 से पहले अपना मोबाइल नंबर अपडेट/रजिस्टर करें.

Next Story