राष्ट्रीय

दाऊद इब्राहिम भारत में बड़ा हमला करने की साज़िश रच रहा है, हिटलिस्ट में कई नेता और बिजनेसमैन हैं

दाऊद इब्राहिम भारत में बड़ा हमला करने की साज़िश रच रहा है, हिटलिस्ट में कई नेता और बिजनेसमैन हैं
x
Dawood Ibrahim: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम ने भारत पर बड़ा हमला करने के लिए प्लान तैयार किया है जिसकी हिटलिस्ट में देश के कई बड़े नेता और बिजनेसमैन शामिल हैं

Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन कहे जाने वाले भगौड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम ने भारत में बड़ा हमला करने के लिए प्लान बनाया है। देश की सीक्रेट सर्विस एजेंसी का कहना है कि दाऊद की हिटलिस्ट में देश के कई बड़े नेता और बिजनेसमैन का नाम शामिल है। दाऊद दिल्ली और मुंबई में हमला करने की साज़िश रच रहा है।

ANI के अनुसार दाऊद इब्राइम का फोकस दिल्ली और मुंबई है और उसने हमला करने के लिए एक यूनिट तैयार की है। जो उसके नापाक इरादों को पूरा करने का काम करेगी। हालांकि देश की सीक्रेट सर्विस एजेंसियां और इंटेलिजेंस ने उसके इस प्लान का भंडाफोड़ कर दिया है और सुरक्षा बढ़ाई जा रही है।

विस्फ्टोक और घातक हथियारों के सहारे दहशत फैलाएगा दाऊद!

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार दाऊद ने भारत में हमला करने के लिए एक स्पेशल यूनिट बनाई है जो खतरनाक हथियारों और विस्फोटक के सहारे दिल्ली और मुंबई में हमला करेगी। और चुनिंदा यद्योगपतियों व बड़े नेताओं को अपना निशाना बनाएगी।

दाऊद के भाई को ED ने अरेस्ट किया है

ज्ञात को ही बीते शुक्रवार को ही ED ने दाऊद के भाई इब्राहिम को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में गिरफ्तार किया है और अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के 10 ठिकानों में छापा मारा है। आरोप है कि ये लोग अंडरवर्ल्ड से भेजे गए पैसों का देश विरोधी ताकतों की मदद करने में कर रहे हैं. इकबाल को 24 फरवरी तक कस्टडी में रखा जाएगा।

गौरतबल है कि दाऊद इब्राहिम मार्च 1993 में हुए मुंबई बॉम्ब ब्लास्ट का मुख्य आरोपी है। और भारत का मोस्ट वांटेड आतंकी है. भारतीय सीक्रेट सर्विस एजेंसी ने 2 बार दाऊद को मारने का प्लान भी बनाया था लेकिन दुर्भाग्य से दोनों बार प्लान फ़ैल हो गया. अब एक बार फिर दाऊद भारत में दहशत फ़ैलाने के मंसूबे से हमला करने की फ़िराक में है जिसकी जानकरी लगते ही सुरक्षा एजेंसी जांच में जुट गईं हैं.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story