राष्ट्रीय

दाऊद इब्राहिम ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की सुपारी! मुंबई पुलिस को मिले मैसेज

दाऊद इब्राहिम ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की सुपारी! मुंबई पुलिस को मिले मैसेज
x
Dawood Ibrahim gave contract to kill PM Modi: आतंकी दाऊद इब्राहिम ने दो आतंकवादियों को पीएम मोदी जो जान से मारने की सुपारी दी है

Dawood Ibrahim PM Modi: मुंबई पुलिस को मिले एक व्हाट्सऐप मैसेज से पूरे देश में खलबली मच गई है. मामला देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा से जुड़ा है. पुलिस पुलिस को मालूम चला है कि भगोड़ा आतंकी दाऊद इब्राहिम पीएम मोदी को जान से मार देना चाहता है और इसके लिए उसने दो आतंकियों को सुपारी दी है. ऐसे में देश की सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं.

पता चला है कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस को व्हाट्सऐप में एक ऑडियो मैसेज आया था. जिसे ऑडियो में कहा गया कि- दाऊद इब्राहिम पीएम मोदी को मारना चाहता है और इसके लिए उसने आतंकी मुश्ताक अहमद और मुश्ताक नाम के दो आतंकियों को सुपारी दी है. इस मामले की FIR वर्ली थाने में दर्ज कर ली गई है. और पुलिस मैसेज भेजने वाले की तलाश कर रही है.

पीएम मोदी को मारना चाहता है दाऊद इब्राहिम

गौरतलब है कि दाऊद इब्राहिम भारत का सबसे बड़ा दुश्मन है और भारत के लिए दाऊद मोस्ट वांटेड आतंकी है. केंद्र में मोदी के रहते दाऊद का अंडरवर्ल्ड धंधा नहीं पनप पा रहा है. वहीं आतंकियों के खिलाफ चल रहे अभियान से भी देश के दुश्मनों को परेशानी हो रही है.

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां

इससे पहले अगस्त में मुंबई पुलिस को ईमेल भेजकर पीएम मोदी सहित बीजेपी के 20 लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसमे कहा गया था कि हमारे स्लीपर सेल्स हर तरफ हैं और कभी भी तुम्हारे पीएम को मार सकते हैं.

वहीं 2018 में भी पीएम मोदी के नाम चिट्ठी लिखकर यह धमकी दी गई थी कि जिस तरह राजीव गांधी को मारा गया है उसी तरह नरेंद्र मोदी को भी मार देंगे।

Next Story