राष्ट्रीय

Cyrus Mistry Died: बिजनेसमैन सायरस मिस्त्री की मौत! मुंबई-अहमदाबाद रास्ते में कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया

Cyrus Mistry Died: बिजनेसमैन सायरस मिस्त्री की मौत! मुंबई-अहमदाबाद रास्ते में कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया
x
Cyrus Mistry Car Accident Video: Cyrus Mistry की कार चकनाचूर हो गई है. गाड़ी में 4 लोग सवार थे.

Cyrus Mistry Died: रविवार 4 सितम्बर के दिन बिज़नेस टाइकून साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मुंबई से अहमदाबाद रास्ते के बीच में उनकी कार का जोरदार एक्सीडेंट हुआ. जिससे सायरस मिस्त्री और उनके साथ बैठे दूसरे व्यक्ति की ऑन द स्पॉट मौत हो गई. जबकि कार में बैठे दो अन्य घायलों को तुरंत इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया.

Cyrus Mistry Died In A Road Accident: बताया गया है कि करीब 3:30 बजे बिजनेसमैन सायरस मिस्त्री की कार का एक्सीडेंट सूर्य रिवर चरोटी ब्रिज के पास हुआ है जो मुंबई-अहमदाबाद नेशनल हाइवे के बीच पड़ता है. साइरस मिस्त्री की मौत की खबर सुनकर उनके जानने वालों को गहरा सदमा पहुंचा है.

साइरस मिस्त्री की मौत


Cyrus Mistry Death news: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रह चुके साइरस मिस्त्री के निधन ने लोगों को हिला कर रख दिया है. मुंबई के पालघर में हुए इस हादसे में उनकी मर्सडीज कार सामने से चकनाचूर हो गई. गाड़ी के सामने वाले दोनों एयरबैग भी खुले लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि सायरस मिस्त्री के साथ उनके एक साथी की भी मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

सीएम ने कहा मैं स्तब्ध हूं

Cyrus Mistry Death: इस घटना के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने ट्वीट करते हुए कहा कि- टाटा संस् के पूर्व प्रमुख साइरस मित्री के निधन की खबर सुनकर मैं स्तब्ध हूं. साइरस मिस्त्री ना केवल एक सफल उद्यमी थे बल्कि उन्हें उद्योग जगत में युवा उज्जवल और भविष्यवादी व्यक्तित्व के रूप में देखा जाता था. उनकी मौत ना सिर्फ मिस्त्री फैमिली बल्कि देश के औद्योगिक गजट के लिए बड़ी क्षति है.

साइरस मिस्त्री के कार हादसे का वीडियो

Cyrus Mistry Car Accident Video:

Cyrus Mistry Accident Video:


Next Story