राष्ट्रीय

Cyclone Mocha Alert: साइक्लोन मोचा मध्यप्रदेश, दिल्ली समेत इन राज्यों में मचाएगा तबाही, फटाफट चेक करे अपने शहर का नाम....

Cyclone Mocha Alert: साइक्लोन मोचा मध्यप्रदेश, दिल्ली समेत इन राज्यों में मचाएगा तबाही, फटाफट चेक करे अपने शहर का नाम....
x
Cyclone Mocha Update: मौसम विभाग ने अभी हाल ही में Cyclone Mocha को लेकर लेटेस्ट अपडेट जारी किया है.

Cyclone Mocha Latest Update, Weather Latest Update: मौसम विभाग ने अभी हाल ही में Cyclone Mocha को लेकर लेटेस्ट अपडेट जारी किया है. Cyclone Mocha के दबाव के चलते बंगाल की खाड़ी और दक्षिण अंडमान सागर में उथल-पुथल मची हुई है. जानकारी के मुताबिक बंगाल की खाड़ी में Cyclone Mocha ने दबाव बना लिया है. ऐसे में मौसम विभाग ने कई राज्यों को अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार सोमवार और मंगलवार को तेज हवा चल सकती है.

IMBD के अनुसार Cyclone Mocha Latest Update जारी किया है. इसके चलते कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने राज्यों को चेतावनी देते हुए कहा है की नौका लोग आज और कल समुद्र में न निकले.

इन राज्यों को चेतावनी

आईएमडी के मुताबिक, अगले 24 घंटों के दौरान, हिमाचल, उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर के कुछ इलाकों में बारिश के साथ-साथ बर्फबारी भी हो सकती है. वहीं, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है.


Next Story