राष्ट्रीय

अमृतपाल सिंह के 158 बैंक अकाउंट में करोड़ों रुपए, अब ठेले में बाइक रखकर भागने को मजबूर हुआ

अमृतपाल सिंह के 158 बैंक अकाउंट में करोड़ों रुपए, अब ठेले में बाइक रखकर भागने को मजबूर हुआ
x
Amritpal Singh Net Worth: जिसके बैंक खातों में करोड़ों रुपए की विदेशी फंडिंग होती थी वही अमृतपाल आज बाइक में पेट्रोल नहीं डलवा पा रहा

Amritpal Singh Ki Sampatti: पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी कम आतंकी ट्रेनिंग सेंटर ISI से ट्रेनिंग लेकर पंजाब में आतंक फैलाने आया अमृतपाल सिंह दर-दर की ठोकरें खा रहा है. जो मर्सडीज में घूमता था वह बाइक में बैठकर पुलिस से बचने की कोशिश कर रहा है. जिसके बैंक खाते में करोड़ों रुपए की विदेशी फंडिंग होती थी वह बाइक में पेट्रोल नहीं डलवा पा रहा है. दुबई रिटर्न खालिस्तान समर्थक Amritpal Singh की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसमे वह अपनी बाइक को ठेले में रखकर भागने की कोशिश कर रहा है.

अमृतपाल के खिलाफ शुरू हुए पंजाब पुलिस के मेगा ऑपरेशन का आज छटवां दिन है, अबतक वारिस पंजाब दे और अमृतपाल का साथ देने वाले 100 से अधिक आरोपी पकड़े गए हैं. मगर Waris Punjab De का चीफ अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. लेकिन अमृतपाल की लोकेशन पुलिस को अपडेट होती रहती है. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमे अमृतपाल अपनी बाइक को एक बाइक वाले ठेले में लाद कर कहीं ले जा रहा है. पुलिस का कहना है कि अमृतपाल की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया होगा।

अमृतपाल के 158 विदेशी बैंक अकाउंट

ख़ुफ़िया एजेंसी को जांच में मालूम हुआ है कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के पास 158 विदेशी बैंक खाते हैं. जिनमे विदेशी फंडिंग होती है. इनमे से 28 खातों में 5 करोड़ से ज़्यादा पैसा भेजा गया है. इन खातों का संबंध पंजाब के माझा और मालवा से है। अमृतसर, तरनतारन, बटाला, गुरदासपुर, जालंधर, नवांशहर, कपूरथला और फगवाड़ा के खातों का संबंध अमृतपाल से मिला है।

लवप्रीत तूफान भी गायब

मारपीट और किडनैपिंग के आरोपी लवप्रीत तूफान, जिसके लिए अमृतपाल ने अमृतसर पुलिस पर हमला किया था उसका भी कोई पता नहीं चल पा रहा है. जब से पुलिस ने उसे छोड़ा है उसके बाद से ही तूफान गायब है. तूफान के परिवार का कहना है कि अजनाला में हुई घटना के बाद से ही लवप्रीत गायब है.



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story