राष्ट्रीय

Covid Positive: एक ही स्कूल के 11 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, प्रशासन ने बंद कराया

Covid Positive: एक ही स्कूल के 11 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, प्रशासन ने बंद कराया
x

कोरोना 

कोरोना पॉजिटिव (Covid Positive) मरीजों की संख्या एक बार फिर बढ़ने लगी है.

2020 में आए कोरोना संक्रमण (Corona Infection) ने कई लोगो की जिंदगी बर्बाद कर दी. कई ने तो नौकरी गवां दी तो कई ने जान भी गवां दी. खैर वैक्सीनेशन के बाद थोड़ा सा जब कोरोना का प्रहार शांत हुआ तो सरकार ने स्कूल, कॉलेज खोलने के निर्देश दे दिए. बता दे की हाल ही में राजस्थान के जयपुर (Jaipur) से खबर आ रही है. जिसमे बताया जा रहा है की एक ही स्कूल के 11 बच्चे कोरोना पॉजिटीव (Covid Positive) हो गए है.

जिसके बाद प्रशासन तुरंत बिन देर किए एक्शन लेते हुए स्कूल को बंद करा दिया है. 11 बच्चो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर हड़कंप मच गया है. और साथ ही चिंता भी बढ़ गई है.

बता दें कि इससे पहले तेलगांना के एक स्कूल में 28 बच्चों में कोविड़ की पुष्टि हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला जयपुर के जयश्री पेड़ीवाल का है, जैसे ही स्कूल प्रबंधन को इस मामले की जानकारी मिली तो तुरंत प्रसासन की सूचना दी गई. सूचना के बाद स्कूल को बंद करा दिया गया है. इस घटना के बाद से बाकी बच्चों के अभिभावक काफी डरे हुए हैं.

तेलंगाना में 28 छात्राओं को हुआ कोविड जयपुर से पहले तेलंगाना के खम्मम जिले के सरकारी रेजीडेंशियल स्कूल की 28 छात्राएं कोविड पॉजिटीव हुई है. कोविड के कई महीनों बाद स्कूल खुले तो बच्चों के कोविड पॉजिटीव होने की खबरें आ रही हैं. ऐसे में बच्चें स्कूल कैसे जाएंगे. अभिभावक तो अपने बच्चों को स्कूल भेजते हुए पहले ही डर रहे हैं.

Next Story