राष्ट्रीय

सिद्धू मूसेवाला के नाम पर कांग्रेस का तुच्छ काम: परिवार ने कहा राजनीति के लिए मेरे बेटे की मौत का इस्तेमाल मत करो

सिद्धू मूसेवाला के नाम पर कांग्रेस का तुच्छ काम: परिवार ने कहा राजनीति के लिए मेरे बेटे की मौत का इस्तेमाल मत करो
x
Sidhu Musewala: पंजाब कांग्रेस ने चुनाव प्रसार के लिए अपने एंथम सॉन्ग में मूसेवाला की डेड बॉडी दिखा दी

Sidhu Musewala Murder Case Update: एक तरफ जहां पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का परिवार अपने बेटे की हत्या के बदले न्याय की गुहार लगा रहा है, वहीं कांग्रेस पार्टी मर चुके सिद्धू मूसेवाला का इस्तेमाल अपने निजी स्वार्थ के लिए कर रही है. मूसेवाला ने कांग्रेस के इस तुच्छ कार्य पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि कम से कम हमारे मरे हुए बेटे का इस्तेमाल राजीनितिक स्वार्थ के लिए मत करो.

पंजाब में लोकसभा सीट के उपचुनाव में पंजाब कांग्रेस ने अपना इलेक्शन सॉन्ग जारी किया था, कांग्रेस के एंथम में सिद्धू मूसेवाला के शव का फुटेज दिखाया गया था, वीडियो में मूसेवाला के शव और समाधी की तस्वीरें दिखाकर कांग्रेस चुनाव में उतरने का बिगुल बजा रही थी.

सिद्धू के परिवार ने कांग्रेस को फटकारा

दो दिन पहले ही पंजाब में संगरूर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में पंजाब कांग्रेस ने अपना इलेक्शन सॉन्ग पेश किया था, जिसमे कांग्रेस ने मूसेवाला के नाम पर लोगों को वोट करने के लिए प्रेरित करने का काम किया था। इस वीडियो में सिद्धू के मृत शरीर की तस्वीरें और वीडियो फुटेज दिखाई गई, जिसपर मूसेवाला का परिवार भड़क गया, उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नाम सन्देश जारी किया कि हमारे बेटे का नाम राजनीति के लिए इस्तेमाल न किया जाए. मूसेवाला के परिवार ने कहा कि राजनीतिक पार्टी या कोई दूसरा व्यक्ति विशेष अपने राजनीति या किसी भी प्रकार के काम के लिए शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला के नाम का इस्तेमाल न करे। उनके परिवार ने मूसेवाला के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट सेअपील जारी की है।


मूसेवाला का नाम लेकर AAP पर कांग्रेस का निशाना

पंजाब कांग्रेस पार्टी सिद्धू मूसेवाला की मौत के नाम पर पंजाब की आम आदमी पार्टी पर निशाना लगाने का काम कर रही है, कांग्रेस का कहना है कि पंजाब सरकार की कमजोर लॉ एंड आर्डर के कारण मूसेवाला की हत्या हुई है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story