राष्ट्रीय

CWC मीटिंग में G-23 समूह के नेताओं पर भड़कीं सोनिया गांधी, कहा- 'मैं हूं कांग्रेस की फुल टाइम अध्यक्ष'

Aaryan Puneet Dwivedi
16 Oct 2021 6:32 AM GMT
CWC मीटिंग में G-23 समूह के नेताओं पर भड़कीं सोनिया गांधी, कहा- मैं हूं कांग्रेस की फुल टाइम अध्यक्ष
x

CWC मीटिंग में G-23 समूह के नेताओं पर भड़कीं सोनिया गांधी, कहा- 'मैं हूं कांग्रेस की फुल टाइम अध्यक्ष'

लंबे समय बाद आज आख़िरकार कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग हो रही है. जिसमें सोनिया गांधी ने कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं को जवाब दिया है.

नई दिल्ली. लंबे समय के बाद आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग हो रही है. जिसमें देश के ज्वलंत मुद्दों में चर्चाएं हो रही है. इस बैठक में कांग्रेस (Congress) के नए अध्यक्ष, समेत संगठनात्मक चुनाव पर चर्चा होने की उम्मीद है. वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने पार्टी से असंतुष्ट और G-23 समूह के नेताओं को करारा जवाब भी दिया है. सोनिया गांधी ने असंतुष्ट नेताओं से कहा है कि "मैं कांग्रेस की फुल टाइम अध्यक्ष हूं".

'मैं हूं कांग्रेस की फुल टाइम अध्यक्ष' : सोनिया गांधी

सोनिया गांधी ने शुरुआत में ही दो टूक कह दिया कि वो ही कांग्रेस की फुल टाइम अध्यक्ष हैं. सोनिया गाँधी ने अपने संबोधन में कहा है कि "यदि आप मुझे ऐसा कहने की अनुमति देते हैं तो मैं कहती हूँ कि मैं ही कांग्रेस की फुल टाइम अध्यक्ष हूँ. मेरे लिए आपको मीडिया के जरिए बात करने की जरूरत नहीं है.

सोनिया ने कहा कि हमने कभी भी लोक महत्व के मुद्दों पर टिप्पणी करने से इनकार नहीं किया. पार्टी में संगठन चुनाव पर सोनिया ने कहा कि संगठन चुनाव का पूरा खाका आपके सामने आ रहा है.

बता दें कि कुछ ही दिन पहले कपिल सिब्बल ने कहा था कि कांग्रेस के फैसले कौन लेता है ये उन्हें समझ में नहीं आ रहा है."



Next Story
Share it