राष्ट्रीय

Collector ने जारी किया आदेश, 14 दिनों बंद रहेंगी जिले की सभी शराब दुकाने, फटाफट देखे आपके एरिया का नाम तो नहीं...

Liquor Shops Closed 2023
x

Liquor Shops Closed 2023

Liquor Shops Closed 2023: शराब प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है.

Liquor Shops Closed 2023: शराब प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। पता चल रहा है कि 14 दिनों के लिए शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश दिया गया है। यह आदेश छत्तीसगढ़ प्रदेश के गरियाबंद कलेक्टर द्वारा जारी किया गया है। जारी किए गए आदेश में बताया गया है कि जिले की देशी विदेशी सभी मदिरा की दुकानें 18 फरवरी तक बंद रहेंगी। यह आदेश कलेक्टर द्वारा जारी किया गया है।

क्यों बंद की गई शराब दुकान CG Liquor Shops Closed 2023

जिला कलेक्टर गरियाबंद प्रभात मलिक ने एक बड़े धार्मिक आयोजन को लेकर यह आदेश जारी किया है। जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के राजिम क्षेत्र में त्रिवेणी संगम वर्ष का आयोजन किया जा रहा है। यहां के लोग इस पर्व को बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। यहां पर 14 दिनों का मेला लगता है।

Gariaband Liquor Shops Closed 2023 बताया गया है कि 5 फरवरी से इस मेले का आयोजन शुरू हो गया है। यह मेला 18 फरवरी तक चलेगा। ऐसे में कलेक्टर ने 14 दिनों तक जिले के राजिम क्षेत्र में स्थित सभी देशी एवं विदेशी फुटकर मदिरा दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया है।

Gariaband Collector order Liquor Shops Closed 2023 कलेक्टर का कहना है कि स्थानीय मेले में जिले के साथ ही प्रदेश के बाहर बाहर से भी लोगों का आवागमन होता है। ऐसे में शांति व्यवस्था कायम रखने एवं धार्मिक आस्था को ध्यान में रखते हुए शराब दुकानों को बंद करने का निर्देश दिया गया है। कलेक्टर ने आदेश जारी करते हुए जिले की पुलिस, आबकारी विभाग तथा मेला प्रबंधन समिति को इसका कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

Next Story