राष्ट्रीय

चिमटी भर गांजा सूंघने वालो को माफिया कहते हो? महाराष्ट्र को बदनाम करते हो! आर्यन खान केस पर NCB पर भड़के सीएम उद्धव ठाकरे

Aaryan Puneet Dwivedi
16 Oct 2021 7:05 AM GMT
चिमटी भर गांजा सूंघने वालो को माफिया कहते हो? महाराष्ट्र को बदनाम करते हो! आर्यन खान केस पर NCB पर भड़के सीएम उद्धव ठाकरे
x

चिमटी भर गांजा सूंघने वालो को माफिया कहते हो? महाराष्ट्र को बदनाम मत करो, आर्यन खान केस पर NCB पर भड़के सीएम उद्धव ठाकरे

आर्यन खान केस को लेकर महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे NCB पर भड़के हैं. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र का नाम बदनाम कर रहे हो.

मुंबई. क्रूज ड्रग केस (Cruise Drug Case) मामले में अभी तक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत नहीं मिल पाई है. 20 अक्टूबर को एक बार फिर मामले की सुनवाई सेशंस कोर्ट में होगी. इस बीच महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर भड़क पड़ें. उन्होंने आर्यन खान का बिना नाम लिए महाराष्ट्र की हो रही बदनामी पर NCB के ऊपर नाराजगी जाहिर की.

NCB पर निशाना साधते हुए CM Uddhav Thackeray ने कहा है कि, "आप यहां चिमटी भर गांजा फूकने वालों को माफिया कहते हो? किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़ते हो, फोटो खिचाते हो और ढोल बजाते हो?"

उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर भड़कते हुए कहा कि, "पूरी दुनिया में मेरे महाराष्ट्र में ही गांजा - चरस का तूफानी व्यापार चल रहा है? ऐसा तो सब जगह बताया जा रहा है."

मुंद्रा बंदरगाह में करोड़ों का ड्रग्स मिला

उन्होंने कहा कि " मैं फिर से कह रहा हूं, हमारी संस्कृति आंगन में तुलसी लगाने की है. लेकिन आप लोग ऐसा दिखा रहे हो जैसे आंगन में गांजा चरस की खेती हो रही हो. ऐसा जानबूझकर क्यों कर रहे हो? ऐसा नहीं है कि सिर्फ महाराष्ट्र में ये मिला है. खबर है मुंद्रा बंदरगाह में करोड़ों-अरबों का ड्रग्स मिला. कहाँ है मुंद्रा? गुजरात में ना? सही है?"

हमारी पुलिस काम करती है, ढोल नहीं पीटती

हमारी पुलिस काम नहीं कर रही है, ऐसा कहना सही नहीं है. हमारी पुलिस करती है लेकिन आपके जैसे ढोल नहीं पीटती. उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि, "आप यहां चिमटी भर गांजा सूंघने वालों को माफिया कहते हैं. किसी सेलिब्रिटी को पकड़ते हो, ढोल बजाते हो. हमारी पुलिस ने 150 करोड़ के ड्रग्स बरामद किए हैं. आप चिमटी भर गांजा फूंकते रहो. हमारी पुलिस काम करती है लेकिन खबरे सिर्फ यही आती है कि बेल नहीं मिली."

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज से गिरफ्तार किया था. उन पर ड्रग्स का आरोप लगाया गया है. उनके साथ 7 अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं. हांलाकि NCB के मुताबिक़ उनके पास से ड्रग बरामद नहीं हुआ है. लेकिन उनके तार माफियाओं से जुड़े हैं. फिलहाल आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल में रखा गया है. उनकी जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी.

Next Story
Share it