राष्ट्रीय

जब तक चुनाव थे तब नहीं बढ़ाए Petrol-Diesel के दाम, CM गहलोत ने मोदी सरकार पर बोला हमला

जब तक चुनाव थे तब नहीं बढ़ाए Petrol-Diesel के दाम, CM गहलोत ने मोदी सरकार पर बोला हमला
x
बढ़ते पेट्रोल डीज़ल की कीमतों के बीच Rajasthan के CM Ashok Gahlot ने हमला बोला है। CM गहलोत ने ट्वीट कर कहा की केन्द्र सरकार को पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाकर पहले से ही परेशान जनता को राहत देनी चाहिए।

National News : बढ़ते पेट्रोल डीज़ल की कीमतों के बीच Rajasthan के CM Ashok Gahlot ने हमला बोला है। CM गहलोत ने ट्वीट कर कहा की केन्द्र सरकार को पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाकर पहले से ही परेशान जनता को राहत देनी चाहिए।

Modi सरकार वसूल रही ज्यादा टैक्स : CM Gahlot

गहलोत ने ट्वीट किया की यूपीए सरकार के मुकाबले मोदी सरकार डीजल-पेट्रोल पर कई गुना अधिक टैक्स वसूल रही है जिसके कारण लगातार महंगाई बढ़ रही है। चुनावों के नतीजे आते ही केन्द्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर महामारी से ग्रस्त जनता पर महंगाई का बोझ डालना प्रारम्भ कर दिया।

गहलोत ने कहा जब तक पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहे थे, मोदी सरकार ने पेट्रोल डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें रोज बदल रही थीं।

जनवरी से अब तक 26 बार बढे Petrol- Diesel के दाम

साल 2021 की शुरुवात से अबतक 26 बार पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा हुआ है। इन बढ़ोतरी ने पेट्रोल की कीमत 7.46 रु प्रति लीटर और डीजल की कीमत 7.60 रु प्रति लीटर बढ़ा दी गई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story