राष्ट्रीय

Chicken And Liquor Viral Video: नेता जी का कबाब और शराब वाला उपहार, यूजर्स ने लिखा मुर्गा और एक क्वाटर पर बिकता लोकतंत्र

Chicken And Liquor Viral Video: नेता जी का कबाब और शराब वाला उपहार, यूजर्स ने लिखा मुर्गा और एक क्वाटर पर बिकता लोकतंत्र
x
Warangal Chicken And Liquor Distribution Viral Video: हैदराबाद में मुर्गा और शराब का उपहार देते हुए टीआरएस नेता का वीडियो वायरल हो रहा है.

Hyderabad TRS Leader Chicken And Liquor Distribution Viral Video: राजनैतिक पार्टी के नेता लोगों को अपने पक्ष में करने के लिए अब तो खुलेआम मुर्गे के साथ ही शराब का उपहार देना शुरू कर दिया है। जिसे लोकतंत्र की लिए खतरा माना जा रहा हैं। मानो कबाब और शराब पर लोकतंत्र बिकने लगा हो। ऐसा ही एक वीडियों ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है।

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो हैदराबाद के वारंगल का है (Hyderabad Warangal Viral Video) । जहां के एक टीआरएस नेता (TRS Leader) ने कुछ स्थानीय लोगों के बीच एक-एक जिंदा मुर्गा और उसके साथ शराब की एक-एक बाटल बांटते हुए नजर आ रहे है। केसीआर (KCR) और उनके बेटे केटी रामा राव (KT Rama Rao) के बड़े कट-आउट के नीचे खड़े होकर तेलंगाना राष्ट्र समिति के स्थानीय नेता राजनाला श्रीहरि (Rajnala Shrihari) ने वारंगल में लोगों को चिकन (Chicken) और शराब (Liquor) की बोतलें बांट रहे है।

श्रमिकों को दे रहे थे मुर्गा-दारू

जिन्हे मुर्गा-दारू (Chicken And Liqueur) दिया जा रहा था उसमे ज्यादातर लोग डेली वेजेज वर्कर थे जो श्रीहरि से गिफ्ट लेने के लिए लाइन में लगे हुए थे। खबरों के तहत केसीआर द्वारा भारतीय राष्ट्र समिति (Bhartiya Rashtriya Samiti) के प्रस्तावित शुभारंभ का जश्न मना रहे हैं। श्रीहरि ने कहा कि वह केसीआर को प्रधानमंत्री और केटीआर (KTR) को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट

गिफ्ट के वितरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Warangal Social Media Viral Video) होने के बाद, राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने टीआरएस पर कटाक्ष किया, जबकि कई नेटिजन्स ने भी टीआरएस नेता के कृत्य की निंदा की। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं। उनमें से सोशल मीडिया यूजर्स सूर्य प्रताप सिंह आईएएस रिटायर ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि मुर्गा और एक क्वाटर पर बिकता लोकतंत्र।

TRS Leader Rajanala Shrihari Viral Video :


Next Story