राष्ट्रीय

Cheetah Helicopter Crashed: अरुणाचल प्रदेश में आर्मी का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश, एक पायलट की मौत, दूसरा गंभीर

Cheetah Helicopter Crashed: अरुणाचल प्रदेश में आर्मी का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश, एक पायलट की मौत, दूसरा गंभीर
x
Cheetah Helicopter crashed: अरुणाचल प्रदेश के तवांग इलाके के पास आज भारतीय सेना का चीता हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है.

Indian Army Cheetah Helicopter Crashed : भारतीय सेना का चीता हेलिकॉप्टर (Cheetah Helicopter) बुधवार की सुबह क्रैश (Crash) हो गया है। हेलिकॉप्टर को उड़ा रहे दो पायलट (Pilot) घायल हो गए थे। इसमें एक पायलट की मौत हो गई है। यह हादसा अरूणाचल प्रदेश के तवांग (Arunachal Pradesh Tawang) इलाके से सामने आ रहा है। हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम

भारतीय सेना का चीता हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त (Cheetah Helicopter Crash) हो जाने की जानकारी लगते ही मौके पर रेस्क्यू टीम भी पहुंच गई है। विमान में फंसे दोनों पायलट को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया। विमान दुर्घटना के कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

एक पायलट ने तोड़ दिया दम

सेना के अधिकारी के अनुसार दुर्घटना की जानकारी लगते ही मौके पर बचाव दल पहुंच गया। गंभीर रूप से घायल पायलट में लेफ्टिनेंट कर्नल सौरभ यादव (Lt Col Saurabh Yadav) की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। दूसरे पायलट का इलाज चल रहा है। दुर्घटना को लेकर जानकारी ली जा रही है।

सांसद ने किया ट्वीट

सांसद राम कृपाल यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरुणाचल प्रदेश के तवांग इलाके के समीप सेना के चीता हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना प्राप्त हुई है। ईश्वर से विमान के पायलट व सेना के सभी जवानों के सकुशल होने की प्रार्थना है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story