राष्ट्रीय

ब्रिज तोड़कर नदी में गिरी कार, 7 मेडिकल छात्रों की मौत, PM ने जताया शोक

Car fell into river after breaking bridge 7 medical students died PM expressed grief
x
Wardha Accident News Today: महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक कार नदी में गिरने के कारण उसमें सबार 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई है

Maharashtra Wardha Accident News: एक ही कार में सवार 7 लोग भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए और सभी की मौत हो गई। कार सवार लोग मेडिकल छात्र बताए जा रहे है। यह हादसा महाराष्ट्र के वर्धा में सोमवार देर रात सेलसुरा के पास एक पुल पर हुई है। बताया जा रहा कार में सवार लोग ढ़ाबे से खाना खाकर लौट रहे थे। ब्रिज पर कार के आते ही वह अनियंत्रित हो गई और ब्रिज के एक हिस्से को तोड़ते हुए 40 फीट गहरी नदी में गिर जा गिरी। इस हादसे में BJP विधायक विजय रहांगदाले) (Vijay Rahangdale) के पुत्र आविष्कार रहांगदाले (Avishkar Rahangdale) की भी मौत की खबर है।


पुलिस ने किया रेस्क्यू

दुर्घटना के सबंध में वर्घा एसपी का कहना है कि देर रात स्थानिय लोगो की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया। सभी मृतकों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है। ये सभी वर्धा जिले के सांगवी मेघे मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं।

इनकी हुई मौत

भीषण दुर्घटना में मृतक छात्रों में भाजपा विधायक विजय रहांगदाले का बेटा आविष्कार रहांगदाले, नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल, पवन शक्ति, एक अन्य शामिल है। जिसकी पहचान अभी नहीं हुई है। सात छात्रों में से एक इंटर्न था। फाइनल ईयर के दो छात्र थे और सेकंड ईयर एमबीबीएस के 2 छात्र थे।

वार्डन छात्रों की करता रहा पतासाजी

हादसे में मरने वाले सभी छात्र हॉस्टल में रह रहे थे। बताया गया कि रात दस बजे अटेंडेंस ली जाती है। इनके हॉस्टल में नहीं मिलने पर वॉर्डन ने परिजनों को इसकी जानकारी फोन से दी। एक परिजन ने वॉर्डन को बताया कि वे बर्थडे पार्टी में गए हैं। देर रात तक छात्रों के हॉस्टल में नहीं आने से उनके सीनियर्स भी परेशान थे। तो वही मंगलवार की तड़के छात्रों को उनके आकस्मिक मौत की खबर मिली।

पीएम ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया में लिखा,"महाराष्ट्र के सेलसुरा के पास हुए हादसे में लोगों की मौत से मैं आहत हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं, जिन्होंने अपनों को खोया है। केंद्र की ओर से सभी मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रु. देने का ऐलान किया गया है।

Next Story