राष्ट्रीय

Cansa Daza Club Video: नाइट क्लब में बाउंसरों ने लड़की के साथ की छेड़छाड़, दोस्तों ने रोका तो बरसाए घूंसे और लात

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

Cansa Daza Club Video: दिल्ली से लगे गुरुग्राम में एक क्लब में युवती के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का मामला सामने आया है.

Haryana Gurugram News: दिल्ली से लगे गुरुग्राम में एक क्लब में मारपीट का मामला सामने आया है, मामला उद्योग बिहार कालोनी के कांसा डाजा क्लब का है, जहाँ का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमे पब के बाहर कुछ बाउंसर्स के द्वारा लड़की व उसके साथियों के साथ मारपीट की जा रही है, मारपीट के दौरान युवती व उसके दोस्तों को चोटें आई हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक क्लब के बाउंसर्स युवती से छेड़छाड़ कर रहे थे, जिसका उसके दोस्तों ने विरोध किया और उनपर लात-घूंसों के बरसात शुरू हो गई।

Casa Danza Club Viral Video:


जानकारी के अनुसार घटना 7 से 8 अगस्त के दरमियानी रात की है, जहाँ कांसा डाज़ा क्लब में पार्टी के पहले बाउंसर्स द्वारा लड़की से छेड़छाड़ की व साथियों द्वारा रोकने पर उन्हें पीटा गया, उसके बाद सभी को सड़क पर लाकर लाठियों से भी पीटा गया। मारपीट करने के बाद उनकी एक घड़ी और 12 हजार रूपए भी छीन लिए।

जबकि, क्लब के मैनेजर ने छेड़छाड़ वाली बात से इनकार किया है। पुलिस द्वारा इस मामले में क्लब के मैनेजर सहित सोनू, मंदीप, सुमित, नितिन, राम सिंह और राकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

क्लब ने किया छेड़खानी से इनकार

कांसा डाज़ा क्लब के द्वारा युवती के साथ किसी भी प्रकार की छेड़खानी से इनकार किया गया है। इसके साथ क्लब के सीसीटीवी फुटेज अभी सामने नहीं आये जो की जारी किये जायेंगे. जिसमें क्लब के स्टॉफ़ का आरोप है की मारपीट की शुरुआत लड़की और साथियों ने की है, उसके साथी लाठी-डंडा लेकर आते हुए दिखाई दे रहें हैं व बाउंसर्स के साथ उलझते हुए नजर आ रहें हैं।

Next Story