राष्ट्रीय

यरुशलम में हिंदुओं के खिलाफ जिहाद छेड़ने का आह्वान: एकजुट हों मुस्लिम देश, पाकिस्तान करे हमला

यरुशलम में हिंदुओं के खिलाफ जिहाद छेड़ने का आह्वान: एकजुट हों मुस्लिम देश, पाकिस्तान करे हमला
x
यरुशलम में हिन्दुओं के खिलाफ नफरत भरा भाषण दिया गया है. भाषण में हिन्दुओं के खिलाफ जिहाद छेड़ने के लिए मुश्लिम देशों को एकजुट होने को कहा है और पाकिस्तान से हमला करने की अपील की गई है.

यरुशलम में हिन्दुओं के खिलाफ भाषण: भारत में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान के विरोध की आग फिलीस्तीन तक पहुंच गई है. यरुशलम में हिन्दुओं के खिलाफ नफरत भरा भाषण दिया गया है. भाषण में हिन्दुओं के खिलाफ जिहाद छेड़ने के लिए मुश्लिम देशों को एकजुट होने को कहा है और पाकिस्तान से हमला करने की अपील की गई है.

Anti Hindu rally at Al Aqsa Mosque Jerusalem: यरुशलम की अल अक्सा मस्जिद पर 10 जून को हिंदू विरोधी रैली का आयोजन किया गया. द मिडिल ईस्ट मीडिया रिसर्च इंस्टीट्यूट (MEMRI) की रिपोर्ट के अनुसार, फिलीस्तीन के इस्लामिक स्कॉलर निधाल सियाम ने गायों की पूजा करने वाले हिंदुओं के खिलाफ जिहाद शुरू करने का आह्वान किया. साथ ही कहा है कि हिन्दुओं के खिलाफ मुस्लिम देश एकजुट हो जाएं एवं पाकिस्तान भारत पर हमला करे.

फिलीस्तीन में हिन्दुओं के खिलाफ जिहाद करने का एलान

Declaration of Jihad against Hindus in Palestine: इस्लामिक देशों में रहने वाले मुस्लिमों के अंदर भारत और भारत में रहने वाले हिन्दुओं के लिए कितनी नफरत भरी हुई है, यह इसी बात से मालूम हो जाता है कि कैसे यरुशलम की अल अक्सा मस्जिद से इस्लामिक कट्टरपंथियों ने हिन्दुओं को टारगेट करके खत्म कर देने की कसम खाई है.

Nidhal Siam Anti Hindu Speech Video

Hate Speech Against Hindus in Jerusalem: यरुशलम की अल अक्सा मस्जिद के इस्लामिक स्कॉलर और जिहादी इस्लामिक कट्टरपंथी निधाल सियाम (Nidhal Siam) ने फिलीस्तीन के मुसलमानों और अपनी जिहादियों की सेना को सम्बोधित करते हुए कहा कि-

मिस्र, तुर्की, जॉर्डन और सभी इस्लामिक देश के लोगों तुम कहां हो? क्या तुम्हारे मजहब और पैगम्बर का साथ देने के लिए यह सही वक़्त नहीं है? क्या ये अपने मुल्क को आज़ाद कराने का सही वक़्त नहीं है? पाकिस्तान के लोगों हिन्दुओं से मुकलबला करने की जिम्मेदारी तुमपर ज़्यादा है. मुसलमानों एकजुट हो जाओ, वो गाय की पूजा करने वाले हिन्दू हमारी मस्जिदों को तोड़ रहे हैं....उन हिन्दुओं ने हमारे मुस्लमान भाइयों के कत्ल किए हैं, उनके घर उजाड़े हैं, पाकिस्तान के बाशिंदों हिन्दू तुम्हारे ज़्यादा करीब हैं, उन्होंने तुम्हारी जमीनों में कब्जा किया है, वो हिन्दू तुम्हारे लोगों को मार रहे हैं, अब हिन्दुओं को खत्म करने के लिए जंग ए मैदान में उतरने का वक़्त आ गया है.
अमेरिका ने इराक और अफ़ग़ानिस्तान में हमला किया, स्वीडेन ने हमारे मुसलमानों के बच्चों को अगवा किया, फ़्रांस ने मुसलमानों को मारा, रूस ने भी मोमिनों पर हमला किया अब वो हिंदू हमारे भाइयों के घर तोड़ रहे हैं. पाकिस्तान हिन्दुओं के खिलाफ जंग शुरू करे, अब बदला लेने और जिहाद ए हिन्द करने का वक़्त आ गया है. मुसलमानों हिन्दुओं के खिलाफ जिहाद शुरू करो...

देश के मुस्लिम देते हैं फिलीस्तीनियों का साथ

गौरतलब है कि हिन्दुओं पर जिहाद करने की बातें करने वाले फिलीस्तीनी मुसलमान खुद इजराइल से लड़ते हैं और कभी जीत नहीं पाते, इजराइल ने मुस्लिमों की उस मस्जिद पर कब्जा किया है जहां पैगम्बर मुहम्मद ने पहली बार अज़ान दी थी, फिलीस्तीन में रहने के बाद भी वहां के जिहादी अपनी मस्जिद पर हक़ नहीं जाता पाते हैं और हिंदुस्तान पर हमला करने के खयाली पुलाव पकाते हैं.


वैसे भारत के कई मुस्लिम संगठन इन्ही फिलीस्तीनियों के हालत पर आंसू बहाते हैं, क्योंकि इजराइल जैसा भारत का मित्र देश फिलिस्तीनियों के नापाक इरादों को पूरा नहीं होने देता।

फिलीस्तीनी मुस्लिम भूल गए भारत के एहसान

जिस देश में फिलीस्तीनी मुस्लिम जिहाद करने की घृणित बाते कर रहे हैं, हिंदुओं का कत्लेआम करने की कस्मे खा रहे हैं उसी भारत ने फिलीस्तीन में स्कूल, IT और इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग सेंटर बनवाए हैं, भारत ने अपने दोस्त इजराइल के कट्टर दुश्मन फिलीस्तीन की मदद करते हुए यहां इंडस्ट्रियल पार्क, नेशनल प्रिंटिंग प्रेस स्थापित किया है, कोरोना के वक़्त भारत ने ही फिलीस्तीन के लोगों को मुफ्त में किट और वैक्सीन बांटीं है. और यहां रहने वाले लोग उन एहसानों को भूलकर जिहाद करने की बात कह रहे हैं.

पाकिस्तान से अपील हिन्दुओं पर जिहाद करे

फिलीस्तीन के निधाल सियाम ने पाकिस्तान से गुजारिश की है वो हिन्दुओं पर जिहाद शुरू करे, मतलब जिहाद ए हिन्द का आगाज करे, लेकिन पाकिस्तान जैसे भिखमंगे देश में इतनी हिमाकत नहीं है कि वो विश्वशक्ति भारत का बाल भी बांका कर पाए, उसके पास खाने के लिए पैसे नहीं है वो जंग कैसे छेड़ेगा।

Next Story