राष्ट्रीय

Call This Number To Sell Old Coin 2022: यह खास तरह का सिक्का है आपके पास तो डायरेक्ट अकाउंट में मिलेगा ₹5 लाख, फटाफट जाने

Call This Number To Sell Old Coin 2022: यह खास तरह का सिक्का है आपके पास तो डायरेक्ट अकाउंट में मिलेगा ₹5 लाख, फटाफट जाने
x
Call This Number To Sell Old Coin: इन दिनों पुराने सिक्के और नोट की खरीदी बिक्री चल रही है.

Call This Number To Sell Old Coin In Hindi: इन दिनों पुराने सिक्के और नोट की खरीदी बिक्री चल रही है. सोशल मीडिया से लेकर मीडिया बाजार तक सिर्फ सिक्को और नोट के किस्से हो रहे है. अगर आपके पास भी पुराने सिक्के या नोट है तो इन्हे बेचकर आप रातोरात मालामाल बन सकते है.

दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्हे एंटीक और पुराने सिक्कों को खरीदने का शौक होता है. और इसके लिए वो लाखो रूपए देने के लिए तैयार हो जाते है.

ऐसे करे कमाई

अगर आपके पास 1 रुपये, 2 रुपये का एक खास तरह का सिक्का है जिसपर वैष्णो माता का फोटो है तो आप आसानी से लखपति बन सकते हैं। ऐसे बहुत सारे वेबसाइट है जहां पर इसकी काफी डिमांड है, ऐसे में आसानी से यहां से कमाई की जा सकती है। 2 रुपए का वैष्णो माता का 1994, 1995, 1997 या वर्ष 2000 सीरीज वाला सिक्का हो तो आपको आसानी से 5 लाख रुपये मिल जायेंगे। वही कुछ लोग कॉल भी करके पैसे कमा सकते है. तमाम वेबसाइट में नंबर दिए गए है.

यहाँ बेचे

सबसे पहले अपने फोन में CoinBazar या फिर OLX जैसी वेबसाइट पर जाएं और खुद को पंजीकृत करें। सिक्के को अपलोड कर सकते हैं. आप भी यहां अपनी किस्मत आजमा सकते हैं.

नोट: वायरल हो रही खबर की हम पुष्टि नहीं करते है. और न ही मोबाइल नंबर की. एक जानकारी के तौर पर सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के चलते हमने ये खबर बनाई है. कॉल में पैसे मिलने की खबर को हमारा पोर्टल फ़र्ज़ी करार देता है.

Next Story