राष्ट्रीय

Bulb Price 2022: मार्केट में लांच हुआ ताबड़तोड़ बल्ब, 1 सेकंड में पूरा घर गर्म कर देगा Heating Bulb, कीमत इतनी कम की आ जाएगा मजा, फटाफट खरीदे

Heating Bulb
x

Heating Bulb

LED Bulb 2022: देश में अब ठंडी का मौसम शुरू हो चुका है. ऐसे में अब ठण्ड भी तेजी से पड़ने लगी है.

Heating Bulb: देश में अब ठंडी का मौसम शुरू हो चुका है. ऐसे में अब ठण्ड भी तेजी से पड़ने लगी है. लोग अब हीटर अपने घर के लिए खरीदने लगे है. लेकिन आज हम इस लेख में हम आपको हीटर से आधे दाम में एक बल्ब के बारे में बताने जा रहे है. ये बिना बिजली के भी काफी अच्छा काम करता है. ये बल्ब बिना बिजली के घंटों घर को गर्म कर सकता है.

Heating Bulb Price इस बल्ब के बारे में आपको बता दे की आप इसे मात्र 2,500 रुपए में Amazon में खरीद सकते है. Simple Deluxe 100W/150W Reptile Heat Bulb को आप Amazon से 32 USD (करीब 2600) में खरीद सकते हैं. ये 150W Heating Bulb है.

Heating Bulb की बात करे तो ये बल्ब 1 सेकंड में गर्म हो जाता है. वही इसे ठंडा होने में मात्र 1 घंटे का समय लगता है. ये Aluminium Reflector के साथ आता है. इसमें In-Built On/Off बटन दिया गया है. Temperature Control के लिए इसमें Thermostat भी दिया गया है.

Heating Bulb को आप खुद फिट कर सकते है. इसे लगाने के लिए किसी मिस्त्री की आव्यशकता नहीं है. इसे वजन भी नार्मल बल्ब की तरह है.

Next Story