राष्ट्रीय

Breaking News: पंजाब में सरकारी छुट्टी का ऐलान, आदेश जारी

Breaking News: पंजाब में सरकारी छुट्टी का ऐलान, आदेश जारी
x
Punjab School Holiday 16 November 2023: पंजाब में भी नवम्बर का महीना त्योहारो से भरा हुआ है. इस महीने दिवाली से लेकर छठ पूजा तक के बड़े त्यौहार मनाये जा रहे है.

Private School Holiday In Punjab 16 November 2023, Punjab Holiday On November 16 News, Punjab Government Holiday on November 16, 2023, Kartar Singh Sarabha Shaheed Diwas, News: पंजाब में भी नवम्बर का महीना त्योहारो से भरा हुआ है. इस महीने दिवाली से लेकर छठ पूजा तक के बड़े त्यौहार मनाये जा रहे है. ऐसे ही पंजाब में सरकार ने 16 नवम्बर को सरकारी छुट्टी का ऐलान कर दिया है. 16 नवम्बर को पंजाब में सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल-कॉलेज और दफ्तर बंद रहेंगे।

शहादत दिवस को ध्यान में रखते हुए 16-11-2023 (गुरुवार) को पंजाब में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है. राज्य सरकार के अधिसूचना के मुताबिक, 16 नवम्बर 2023 को प्रदेश में शहीद करतार सिंह सराभा का शहीदी दिवस (Kartar Singh Sarabha Martyrdom Day) मनाया जा रहा है.

प्रदेश के सरकारी कार्यालयों, बोर्डों, निगमों और सरकारी शिक्षण संस्थानों में छुट्टी रहेगी। शहीद करतार सिंह सराभा जी के शहीदी दिवस को मुख्य रखते हुए दिनांक 16-11-2023 (वीरवार) को पंजाब में सरकारी छुट्टी का ऐलान किया है।




Next Story