राष्ट्रीय

गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक!

गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक!
x
Anuj Patel Brain stroke: गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल के एकलौते बेटे अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक

અનુજ પટેલને બ્રેઈન સ્ટ્રોક: गुजरात के मुख्य मंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक हुआ (Gujarat Chief Minister Bhupendra Patel's son Anuj Patel suffered a brain stroke). अनुज पटेल को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था जिसके उन्हें एयर एम्बुलेंस की मदद से मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया.

अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक

गुजरात सीएम भपेंद्र पटेल के एकलौते बेटे अनुज पटेल 37 साल के हैं. रविवार दोपहर तीन बजे उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया. उन्हें तुरंत केडी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका ऑपरेशन किया गया. सीनियर डॉक्टर्स की सलाह पर अनुज पटेल को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया.

कैसी है अनुज पटेल की तबियत

Anuj Patel Health Update: रिपोर्ट्स के अनुसार अनुज पटेल की हालत स्थिर है. वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. उनके साथ उनके पिता भूपेंद्र पटेल भी मौजूद हैं. अनुज पटेल पेशे से इंजीनियर हैं, अहमदाबाद में वह कंस्ट्रक्शन का बिज़नेस चलाते हैं.

उनका हालचाल जानने के लिए राज्यपाल आचार्य देवव्रत और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल भी केडी अस्पताल पहुंचे थे। इन्ही की मौजूदगी में अनुज को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल ले जाया गया. उनके साथ सीएम भूपेंद्र पटेल भी गए थे.

बता दें कि सोमवार को गुजरात गौरव दिवस पर जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इन कार्यक्रमों में सीएम भूपेंद्र पटेल को भी शामिल होना था. मगर उनका बेटा अस्पताल में भर्री है ऐसे में वह उसे छोड़कर नहीं जा सकते। इसी लिए सीएम को जिन कार्यक्रम में शामिल होना था उनकी जगह गुजरात के राजयपाल जाएंगे साथ ही उन कार्यक्रमों में स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश भाई पटेल कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story