राष्ट्रीय

जयपुर के होटल में बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बना रहा थें फिजिकल रिलेशन, बॉयफ्रेंड के पास आया दूसरी का फोन, फिर...

जयपुर के होटल में बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बना रहा थें फिजिकल रिलेशन, बॉयफ्रेंड के पास आया दूसरी का फोन, फिर...
x
फाइव स्टार होटल जयपुर में कमरा लेकर प्रेमी-प्रेमिका फिजिकल रिलेशन बना रहा थें। इस दौरान बॉयफ्रेंड के फोन पर दिल्ली की एक लड़की का फोन आ गया।

जयपुर। फाइव स्टार होटल जयपुर में कमरा लेकर प्रेमी-प्रेमिका फिजिकल रिलेशन बना रहा थें। इस दौरान बॉयफ्रेंड के फोन पर दिल्ली की एक लड़की का फोन आ गया। फोन करने वाली लड़की ने खुद को उस शख्स की प्रेमिका बताती है। यह सुनकर युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई कि जिसके साथ वह होटल में है, उसका दिल्ली में कुछ और ही चक्कर चल रहा है।

रेप का दर्ज करवाया केस

युवती का आरोप है कि आरोपी युवक 8 वर्षो से उसे शादी का झांसा देकर देह शोषण कर रहा है। उसने हरियाणा के रहने वाले अमित के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। जवाहर सर्किल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दोस्ती और फिर हुआ प्यार

जवाहर सर्किल थाने में उदयपुर निवासी 26 वर्षीय युवती ने शिकायत देते हुए बताया कि साल 2013 में वह बीटेक का कोर्स करने के लिए जयपुर आयी थी। कॉलेज में उसकी पहचान सहपाठी अमित से हुई थी. दोनों की दोस्ती कुछ समय बाद प्यार में बदल गई।

युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ महीनों बाद अमित खातीपुरा स्थित अपने दोस्त के मकान पर ले गया। उस सयम उसकी उम्र 17 वर्ष की थी। युवती का आरोप है कि अमित ने उसे कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और उसके बाद उसके साथ रेप किया। जब होश में आई तो अमित ने उससे शादी करने का झांसा दिया और उसके बाद 2017 तक अमित उसका दैहिक शोषण करता रहा। बीटेक पूरा होने के बाद आरोपी उसे नौकरी दिलाने के बहाने पुणे ले गया और वहां पर भी उसका दैहिक शोषण किया।

दूसरी प्रेमिका के फोन से उतरा प्रेम का भूत

पीड़िता का कहना है कि 2020 में महामारी के चलते दोनों अपने घर से काम करने लगे और उसके बाद में 11 नवंबर 2021 को दोनों कॉलेज की डिग्री लेने के लिए जयपुर पहुचे थें। आरोपी ने होटल कमरा लिया और वहीं पर युवती को भी अपने साथ में रखा। पीड़िता का आरोप है कि अमित ने होटल में फिर से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसी रात को अमित के फोन पर दिल्ली से एक युवती का फोन आया, जिसने उसे अमित की प्रेमिका होना बताया।

शादी की बात से कर दिया इनकार

पीड़िता का कहना है कि इस फोन के बाद जब अमित से उस लड़की के बारे में पूछा और शादी की बात की तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया और धमकी दी है कि उसके पास पीड़िता की अश्लील फोटोग्राफ्स और वीडियो हैं, जिनको वह वायरल कर देगा।

वहीं आरोपी अमित का कहना है कि कई वर्षो से उनके बीच आपसी सहमति से संबंध थे। दो महीने पहले उसने युवती को अन्य लड़के के साथ देख लिया था। उसके बाद से ही युवती उसे दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देने लगी, और बार-बार उससे रुपये की मांग करने लगी।

पुलिस ने दर्ज किया अपराध

जवाहर सर्किल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुक़दमा दर्ज कर लिया है। जवाहर सर्किल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Next Story