राष्ट्रीय

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, देश भर में 33750 संक्रमित मिले

Aaryan Puneet Dwivedi
3 Jan 2022 5:47 AM GMT
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, देश भर में 33750 संक्रमित मिले
x
बॉलीवुड में कोरोना एक बार फिर पैर पसारने लगा है. हाल ही में एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

देश में एक बार फिर पैर पसारने लगा है. पिछले 24 घंटे के दौरान देश भर में (Coronavirus in India) 33750 नए मामले सामने आए हैं. इसे तीसरी लहर के तौर पर देखा जा रहा है. विशेषज्ञों द्वारा इसे दूसरी लहर से काफी तेज बताई जा रही है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

दोनों डोज लग चुकी है

जानकारी के मुताबिक़ बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसे लेकर अभिनेता ने जानकारी देते हुए बताया कि वे खुद और पत्नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव हैं और उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं और फिलहाल ठीक महसूस कर रहे हैं. दोनों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और इलाज जारी है. जबकि दम्पति को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र खासकर मुंबई में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. वहीं देश भर में नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के मामले में भी बढ़ रहें हैं. इस खतरे के बीच विशेषज्ञ इसे तीसरी लहर के तौर पर देख रहें हैं.

आ चुकी कोरोना की तीसरी लहर, दूसरी लहर से ज्यादा केस

हाल के दिनों में भारत में COVID-19 मामलों में भारी उछाल देखा गया है. कुछ शहरों में रातोंरात संख्या लगभग दोगुनी हो गई है. दिल्ली में रविवार को 20 मई के बाद से एक दिन में सबसे ज्यादा मरीज मिले, यहां तक ​​​​कि सकारात्मकता दर बढ़कर 4.59% हो गई. ओमिक्रोन के मरीज भी तेजी से बढ़ रहे हैं.

स्वास्थ्य विभाग के आधिकारिक आंकड़ों से संकेत मिलता है कि 2022 के सिर्फ दो दिनों में रिपोर्ट की गई संख्या पिछले साल अगस्त और नवंबर के बीच दर्ज किए गए मामलों की तुलना में अधिक है. यानी भारत में कोरोना की तीसरी लहर, दूसरी लहर पर भारी पड़ रही है. यह चिंता का विषय है. दिल्ली के साथ ही महाराष्ट्र का हाल भी ऐसा ही है.

Next Story
Share it