राष्ट्रीय

BOB Reduces Home Loan Rates: खुशखबरी! बैंक ऑफ बड़ौदा में होम लोन पर घटाई ब्याज दरें

Bank Of Baroda News
x
बीओबी (Bank Of Baroda) ने होम लोन पर ब्याज दरें 6.75% से घटाकर 6.50% सालाना कर दिया है।

BOB Reduces Home Loan Rates: बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) अपने ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने व लुभाने के लिए समय-समय पर शानदार स्कीम (Scheme) पेश करती रहती है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन पर ब्याज दरें 6.75% से घटाकर 6.50% सालाना कर दिया है। अब ग्राहकों को कर्ज के बोझ से थोड़ी राहत मिलेगी है।

एच टी सोलंकी के अनुसार:

बीओबी के जनरल मैनेजर (Bank Of Baroda General Manager) और एच टी सोलंकी (H.T. Solanki) के अनुसार, हम पिछले कुछ महीनों से आवास बिक्री में तेजी देख रहे हैं, इसको देखते हुए हमने ग्राहकों के हित में सीमित अवधि के लिए 6.50% की विशेष ब्याज दर की पेशकश की है। साथ ही ग्राहकों को कोई शुल्क भी नहीं देना होगा।

नई ब्याज दरें (Bank Of Baroda New Intrest Rate):

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, नई ब्याज दरें नए होम लोन लेने वाले ग्राहकों के साथ ही दूसरे बैंक से लिए गए कर्जो को बीओबी में ट्रांसफर करने वालों के लिए भी लागू होगी। इसके साथ ही ये बदलाव सभी रकम वाले लोन पर उपलब्ध होगी और 771 या उससे अधिक सिबिल अंक रखने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा।

30 जून 2022 तक लागू रहेगी नई ब्याज दरें:

होम लोन पर लागू होने वाली नई ब्याज दरें 30 जून 2022 तक लागू रहेगी साथ ही यह कर्जदार के ऋण के मामले में स्थिति यानी उनके सिबिल स्कोर (Cibil Score) पर भी निर्भर करेगा।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story