राष्ट्रीय

BJP's Operation Lotus In West Bengal: मिथुन चक्रवर्ती का दावा- TMC के 21 MLA BJP के सम्पर्क में! क्या गिरेगी ममता सरकार?

BJPs Operation Lotus In West Bengal: मिथुन चक्रवर्ती का दावा- TMC के 21 MLA BJP के सम्पर्क में! क्या गिरेगी ममता सरकार?
x
पश्चिम बंगाल में बीजेपी का ऑपरेशन लोटस: मिथुन चक्रवर्ती का कहना है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी के 21 MLA बीजेपी के संपर्क में हैं

Mithun Chakraborty Claims 21 MLAs of TMC A re In Contact With BJP: एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के 21 TMC नेता भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं. गौरतलब है कि एमपी, कर्नाटक और महाराष्ट्र में ऑपरेशन चलकर अपनी सरकार बनाने वाली बीजेपी का अगला टारगेट पश्चिम बंगाल है जहां बीते साल हुए विधानसभा में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था. मिथुन चक्रवर्ती के बयान ने पूरे देश में एक बार फिर से राजनितिक उठा-पठक के खेल की चर्चा शुरू हो गई है.

खतरे में ममता बनर्जी की कुर्सी

बता दें कि ममता बनर्जी के खास TMC नेता पार्थ चटर्जी और उनकी दोस्त कल्पना मुखर्जी ED के दायरे में हैं. पार्थ चटर्जी के ऊपर पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला करने का केस चल रहा है. ऐसे में ममता की TMC सरकार पर भ्रष्टाचार का दाग लग गया है. वहीं पार्ट की मित्र कल्पना मुखर्जी के घर से ED को 20 करोड़ रुपए भी मिले। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. 27 जुलाई को भी ED ने पार्थ और कल्पना के 5 साथियों के ठिकानों में छापेमार कार्रवाई की है. इस घोटले से वेस्ट बंगाल की TMC सरकार हिल गई है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि बीजेपी अब इस मौके का फायदा उठाते हुए पश्चिम बंगाल में ऑपरेशन लोटस चलाने वाली है.

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा टीएमसी के 21 विधायक हमारे संपर्क में

पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपने दावे से सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने कहा - आप ब्रेकिंग न्यूज सुन्ना चाहते हैं? TMC के 38 विधायकों से बीजेपी के अच्छे ताल्लुख हैं और 21 विधायक सीधे मेरे संपर्क में हैं.

मिथुन चक्रवर्ती के बयान ने ममता बनर्जी की नींद उड़ा दी है. वैसे ही ममता सरकार की नीव उन्हें मंत्री पार्थ चटर्जी ने शिक्षक भर्ती घोटाला करके हिला दी है.

Next Story