राष्ट्रीय

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- हिंदू अपने घर में हथियार रखें, कुछ नहीं है तो चाक़ू की धार तेज कर लें

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- हिंदू अपने घर में हथियार रखें, कुछ नहीं है तो चाक़ू की धार तेज कर लें
x
BJP MP Pragya Thakur: बीजेपी नेता प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शिवमोगा के हर्ष समेत हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या की घटनाओं की ओर इशारा करते हुए ये बात कही है.

Pragya Thakur On Love Jihad: बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने हिन्दुओं को घर में हथियार रखने की अपील की है. उन्होंने कहा कि हथियार न हो तो कम से कम चाकू की धार तेज करके रख लो. लोग प्रज्ञा ठाकुर के बयान को विवादित कह रहे हैं.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ये बात 'हिंदू जागरण वेदिका' के दक्षिण क्षेत्र के वार्षिक समारोह में कही है. उन्होंने कहा, 'उनके पास लव जिहाद की जिहादी की परंपरा है, अगर कुछ नहीं करते हैं तो लव जिहाद करते हैं. अगर वे प्यार भी करते हैं तो उसमें जिहाद करते हैं. हम भी प्यार करते हैं, भगवान से प्यार करते हैं, एक संन्यासी अपने भगवान से प्यार करता है. लव जिहाद में शामिल लोगों को उनकी भाषा में जवाब देना चाहिए. अपनी लड़कियों की रक्षा करें, उन्हें सही मूल्य सिखाएं.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हर्ष हत्याकांड पर बड़ी बात कही

पिछले साल कर्नाटक के शिवमोग्गा में हिन्दू कार्यकर्ता हर्षा सहित अन्य हिन्दू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर कहा कि- अपने घरों में हथियार रखें. अगर और कुछ नहीं है तो कम से कम चाकूओं की धार तेज रखें जिनका इस्तेमाल सब्जियां काटने के लिए किया जाता है. मैं नहीं जानती कि कौन सी स्थिति कब पैदा होगी. हर किसी को आत्मरक्षा का अधिकार है. यदि कोई हमारे घर में घुसकर हम पर हमला करता है, तो उचित जवाब देना हमारा अधिकार है.

मिशनरी स्कूल में दाखिला न करवाएं

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि- अपने बच्चों को ईसाई मिशनरी स्कूल में एडमिशन लेना बंद कर दें,ऐसा करना ही आपके लिए वृद्धाश्रम के दरवाजे खोल देते हैं. ऐसी स्कूल में पढ़ने के बाद आपके बच्चे संस्कृति में नहीं रह पाएंगे, वह बड़े होकर स्वार्थी बनेगें, अपने बच्चों को धर्म और शास्त्रों के बारे में बताइये, अपने भगवानों के बारे में बताइये। ताकि वह हमारे मूल संस्कृति को पहचान सकें।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story