राष्ट्रीय

SEX SCANDAL में फंसे भाजपा के मंत्री जी, सीडी आने के बाद मच गया हड़कंप

SEX SCANDAL में फंसे भाजपा के मंत्री जी, सीडी आने के बाद मच गया हड़कंप
x
बेंगलुरु: राजनीति में रहकर साफ़-सुधरा रहना बहुत ही मुश्किल काम है. इस बीच एक मामले ने कर्नाटक सरकार की नीड उड़ा दी है. जानकारी के मुताबिक भाजपा सरकार के मजबूत राजनीतिक एवं जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली  के ऊपर एक अनजान महिला के साथ SEX SCANDAL करते देखा जा रहा है. जारी सीडी में  जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली किसी महिला के साथ नजर आ रहे है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा ने अपने सरकार के सभी मंत्रियो को बुलाया है. 

बेंगलुरु: राजनीति में रहकर साफ़-सुधरा रहना बहुत ही मुश्किल काम है. इस बीच एक मामले ने कर्नाटक सरकार की नीड उड़ा दी है. जानकारी के मुताबिक भाजपा सरकार के मजबूत राजनीतिक एवं जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली के ऊपर एक अनजान महिला के साथ SEX SCANDAL करते देखा जा रहा है. जारी सीडी में जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली किसी महिला के साथ नजर आ रहे है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा ने अपने सरकार के सभी मंत्रियो को बुलाया है.

जानकारी के मुताबिक इस लड़की के परिजनों के बाद ही इस वीडियो को दिया गया है. जिसमे 60 साल के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली एक लड़की के साथ रंगरेलिया मनाते नजर आ रहे है. एक सामाजिक कार्यकर्त्ता ने दवा किया है की लड़की को सरकारी नौकरी दिलवाने के आड़ में उसका शारीरिक शोषण किया गया है. वही जारी सीडी में दिख रहे 60 साल के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली के मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

इस बीच खबर आ रही है की मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा ने आनन-फानन में एक बैठक बुलाई है जिसमे जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली के खिलाफ बड़ा फैसला लिया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली का मोबाइल नंबर भी बंद है. वही वो घर में भी नहीं है. सीडी को लेकर कर्नाटक में हड़कंप मच गया है. वही कांग्रेस जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली के ऊपर कार्रवाई की मांग कर रही है.

आपको बता दे की जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली मजबूत राजनीतिक माने जाते है. इन्होने अपने दम पर कई जगह सेंध लगाई थी. वही वरिष्ठ नेता होने के बाद ऐसा कांड करने पर उनकी हर जगह बेज़्ज़ती हो रही है. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. अब जांच के बाद ही पता चलेगा की सच क्या है.

Next Story