national

PM MODI की बड़ी चेतावनी, तीसरी लहर की ओर बढ़ रही दुनिया, सावधान रहे नहीं तो..

Shashank Dwivedi
17 July 2021 10:26 AM GMT
PM MODI की बड़ी चेतावनी, तीसरी लहर की ओर बढ़ रही दुनिया, सावधान रहे नहीं तो..
x
नई दिल्ली : देश में दूसरी लहर में हुई मौत को लेकर सरकार दुःख जाहिर कर रही है. इसी बीच अब तीसरी लहर ने केंद्र सरकार को सोचने में मजबूर कर दिया है.

नई दिल्ली : देश में दूसरी लहर में हुई मौत को लेकर सरकार दुःख जाहिर कर रही है. इसी बीच अब तीसरी लहर ने केंद्र सरकार को सोचने में मजबूर कर दिया है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने चेतावनी देते हुए कहा की अब दुनिया तीसरी लहर (Corona Third Wave) की ओर तेजी से बढ़ रही है. ऐसे में सावधानी नहीं बरतने पर बड़े नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी लोगो को सतर्क रहने को कहा है. साथ में मोदी ने कह की लॉकडाउन के बाद आने वाले कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन की तस्वीरों गहरी चिंता व्यक्त कर रही है.

दुर्भाग्यपूर्ण हो रही मौते

प्रधानमत्री मोदी ने भारत के 6 राज्यों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के लिए चिंता जाहिर करते हुए कहा की मौतों का आकड़ा और तेजी से बढ़ रहा है. मोदी ने तीसरी लहर की चिंता जाहिर करते हुए कहा की अगर हमने ध्यान नहीं दिया तो निश्चित तौर पर हमें नुकसान का सामना करना पड़ेगा.

बैठक में चिंता जताई

बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने चिंता जाहिर करते हुए बताया की Covid 19 समीक्षा बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा, 'हम सभी एक ऐसे बिंदु पर हैं जहां तीसरी लहर की आशंका लगातार व्यक्त की जा रही है. विशेषज्ञों द्वारा गिरावट के रुझान के कारण सकारात्मक संकेत देने के बावजूद कुछ राज्यों में मामलों की बढ़ती संख्या अभी भी चिंताजनक है.

Next Story
Share it