राष्ट्रीय

रातोंरात मालामाल हुई भारतीय महिला, 45 करोड़ रूपए मिलें

Big Ticket Abu Dhabi Weekly Draw
x

Big Ticket Abu Dhabi Weekly Draw

Big Ticket Abu Dhabi Weekly Draw: लॉटरी किसी को भी चुटकियों में मामामाल बना सकती है. भारतीय मूल की एक महिला ने 45 करोड़ की लॉटरी जीती है.

Big Ticket Abu Dhabi Weekly Draw: लॉटरी किसी को भी चुटकियों में मामामाल बना सकती है. एक प्रवासी भारतीय महिला ने अबूधाबी में 45 करोड़ की लॉटरी (Big Ticket Lottery) जीती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केरल के त्रिशूर की रहने वाली लीना जलाल नामक महिला की किस्मत चमकी है. लीना ने बिग टिकट अबूधाबी वीकली ड्रा (Big Ticket Abu Dhabi Weekly Draw) में 22 मिलियन Dirham (करीब 44.75 करोड़ रुपये) जीते हैं. साथ ही केरल के एक अन्य युवा ने भी लॉटरी में 2 करोड़ रूपए जीते हैं.

144387 था लीना जलाल का लकी नंबर

केरल के त्रिशूर की रहने वाली प्रवासी भारतीय महिला लीना जलाल ने लॉटरी में 44.75 करोड़ रूपए जीते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार यह लॉटरी 3 फ़रवरी को निकली है. जलाल का लॉटरी नंबर 114387 था, उन्होंने यह लॉटरी जीत ली है.

कौन हैं लीना जलाल

लीना जलाल प्रवासी भारतीय महिला हैं. जो केरल के त्रिशूर से हैं. लीना अबू धाबी में एचआर प्रोफेशनल (HR Professional) के तौर पर काम करती हैं. जलाल ने कहा है कि वह अपना टिकट 10 और लोगों के साथ शेयर करेंगी और उनकी कुछ पैसे चैरिटी में भी देने की योजना है. जलाल ने गल्फ न्यूज से कहा, "मेरे पास कुछ कहने के लिए शब्द नहीं है. मुझे नहीं मालूम कि मुझे क्या बोलना चाहिए. बस मैं खुश हूं और आभारी हूं."

केरल के एक अन्य युवक ने भी जीती लॉटरी

इन लोगों ने भी जीते बंपर इनाम जलाल तीन फरवरी को बंपर इनाम जीतने वाली एकमात्र भारतीय महिला नहीं थी. केरल के एक अन्य प्रवासी भारतीय ने 10 लाख Dirham यानी करीब 2.03 करोड़ रुपये जीत लिए. वह मल्लपुरम जिले से हैं और वह 29 अन्य लोगों के साथ अपनी प्राइज मनी शेयर करेंगे. वह एक इंजीनियर के तौर पर काम करते हैं. उन्होंने बताया कि वह कुछ पैसे अपने पैरेंट्स को देंगे जबकि कुछ पैसे अपनी पत्नी और बच्ची के फ्यूचर के लिए सेव करेंगे.

टॉप 5 नकद इनाम भारतीयों को मिले

रिपोर्ट में कहा गया है कि Dh22 million सहित टॉप 5 नकद इनाम भारतीयों के खाते में आए.

पिछले साल केरल के इस शख्स ने जीते थे 40 करोड़ रुपये

पिछले वर्ष दुबई में ड्राइवर के रूप में काम करने वाले केरल के एक व्यक्ति ने UAE में एक ड्रॉ में 20 मिलियन Dirham (करीब 40 करोड़ रुपये) जीते थे. रंजीत सोमारंजन और उनके 9 अन्य सहयोगियों को ज्वाइंट विनर घोषित किया गया था.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story