राष्ट्रीय

भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार सोनाली के पीएम रिर्पोट में बड़ा खुलासा, पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार सोनाली के पीएम रिर्पोट में बड़ा खुलासा, पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर
x
हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगाट की गोवा में संदिग्ध मौत का रहस्य खुलता जा रहा है

Sonali Phogat Postmortem Report News: हरियाणा की भाजपा नेत्री और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (BJP Leader Sonali Phogat) की गोवा में संदिग्ध मौत हो गई थी और उनकी मौत का रहस्य खुलता जा रहा है। उनके भाई की शिकायत पर की जा रही जांच के दौरान जो पीएम रिर्पोट आई है उसमें सोनाली के शरीर में चोट के निशान पाए गए है। खबरों के तहत सोनाली के शव का गुरुवार दोपहर गोवा में पोस्टमॉर्टम किया गया। जिसमें सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं।

4 घंटे हुआ पीएम

सोनाली का पोस्टमॉर्टम दोपहर पौने 12 बजे शुरू हुआ और शाम 4 बजे तक चला। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर कई 'ब्लंट कट' होने का जिक्र किया गया है। इससे माना जा रहा है कि सोनाली को चोट पहुचाई गई है।

दरअसल गुरुवार सुबह सोनाली के परिवार ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाने पर सहमति दी। 3 डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमॉर्टम किया जिसकी पूरी वीडियोग्राफी की गई। इस दौरान सोनाली का भाई रिंकू ढाका और जीजा अमन पूनिया अस्पताल में ही मौजूद रहे।

शुक्रवार को होगा अंतिम संस्कार

पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई पूरी होने के बाद सोनाली की बॉडी उसके भाई और जीजा को पुलिस ने सौप दिया है। वे दोनों आज रात ही सोनाली की बॉडी लेकर हिसार लौटेंगे जहां शुक्रवार को उसका संस्कार किए जाने की संभावना है।

यह था मामला

दरअसल सोनाली फोगाट 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिसॉर्ट में मृत मिली थीं। उनके भाई रिंकू ढ़ाका और जीजा अमन पुनिया ने इसे साधारण मौत न होना बताते हुए सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर पर प्रापार्टी के लिए हत्या का अरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की मांग पर अड़ गए थें। उनकी मांग थी पीएम विशेषज्ञ टीम से करवाया जाए।

वही सोनाली के भाई की शिकायत एवं अभी तक की जांच के आधार पर गोवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है, तथा हत्या के आरोप में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story