राष्ट्रीय

नवरात्रि के पहले Jio का बड़ा ऐलान, इस रिचार्ज प्लान में सब कुछ किया फ्री

नवरात्रि के पहले Jio का बड़ा ऐलान, इस रिचार्ज प्लान में सब कुछ किया फ्री
x
Jio Recharge Plan 91 Rupees: यदि आप Reliance Jio यूजर हैं तो आज हम आपको 100 रुपये से कम कीमत में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जान आप खुश हो जायेंगे.

Jio Recharge Plan 91 Rupees: यदि आप Reliance Jio यूजर हैं तो आज हम आपको 100 रुपये से कम कीमत में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जान आप खुश हो जायेंगे. Jio के पास कई ऐसे किफायती प्लान मौजूद हैं जो कि ग्राहकों की रोजाना की जरूरतों को पूरा करते हुए अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स प्रदान करते हैं.

JioPhone 91 Plan Details

इस JioPhone Prepaid Plan में यूजर्स को रोजाना 100MB हाई स्पीड डाटा दिया जाता है। इसके अलावा कुल 200MB अतिरिक्त डाटा भी मिलता है, जिसका इस्तेमाल यूजर्स वैधता के दौरान कभी भी कर सकते हैं।

इस प्लान में वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में कुल 3GB डाटा दिया जाता है। वहीं अगर यूजर्स का डेली डाटा लिमिट खत्म हो जाती है तो उसके बाद 64 Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल किया जा सकता है।

वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में 50 SMS फ्री मिलते हैं। अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में JioSecurity, Jio Cinema, JioTV, Jio Clouds समेत अन्य जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है।

Next Story