राष्ट्रीय

जियो यूजर के लिए बड़ा ऐलान, सभी को मिलेगा 6 महीने का फ्री रिचार्ज

Jio
x

Reliance Jio Free Internet

Jio 6 Month Free Recharge: जियो यूजर के लिए बड़ा ऐलान, सभी को मिलेगा 6 महीने का फ्री रिचार्ज! Big announcement for Jio users, everyone will get 6 months free recharge

Jio 6 Month Free Recharge: जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है. Jio ने अपने शुरूआती दौर में 2 साल फ्री इंटरनेट देकर तबाही मचा दी थी. यदि आप भी जियो यूजर्स है तो आपके लिए खुशखबरी है. बता दे की Jio होने सभी यूजर को 6 महीने का रिचार्ज प्लान फ्री में दे रही हैं. चलिए जानते है की कैसे आपको फ्री में रिचार्ज मिलेगा.

Jio 6 Month Free Recharge

जियो ने अपने पुराने यूजर्स के लिए घोषणा करते हुए कहा है की यदि ग्राहकों के पास 2 साल पुराना सिम कार्ड हैं तो उन सभी जिओ यूजर को कंपनी की ओर से 6 महीने के लिए 1GB वाला रिचार्ज फ्री में दिया जाएगा.

ऐसे करवाए एक्टिवेट

जिस 6 महीने वाला रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे है उसे एक्टिवेट करवाने के लिए आपको 1299 ,18008899999 दिए गए नंबर पर मिसकॉल दे या फिर my jio एप्प में जाकर अपना मोबाइल नंबर वेरीफाई करें. मोबाइल नंबर वेरीफाई करने के बाद पहला पेज पर ही यदि आप के फोन पर फ्री रिचार्ज करने का विकल्प दिखाई दे रहा है तो जल्द से दबाकर रिचार्ज कर लें. अन्यथा आपको इस फ्री रिचार्ज का फायदा नहीं मिलेगा.

ये है जियो के कुछ और प्लान

Jio का 119 रूपए वाला रिचार्ज प्लान: अगर आप इस रिचार्ज प्लान को अपने मोबाइल नंबर पर एक्टिवेट करवाते हैं, तो इस प्लान के तहत आपको फ्री कॉलिंग और 1.5GB डाटा प्रति दिन पूरे 14 दिनों के लिए दिया जाता हैं। आपके जानकारी के लिए बता दु इस रिचार्ज प्लान में sms की कोई सुविधा नही दिया जाता हैं।

Jio का 149 रुपया वाला रिचार्ज प्लान: अगर आप इस रिचार्ज प्लान को अपने मोबाइल नंबर पर एक्टिवेट करवाते हैं, तो इस प्लान के तहत आपको फ्री कॉलिंग फ्री sms के साथ-साथ 1GB डाटा प्रति दिन पूरे 20 दिनों के लिए दिया जाता हैं।

Jio का 155 रुपया वाला रिचार्ज प्लान: अगर आप इस रिचार्ज प्लान को अपने मोबाइल नंबर पर एक्टिवेट करवाते हैं, तो इस प्लान के तहत आपको फ्री कॉलिंग फ्री sms के साथ-साथ 2GB डाटा प्रति दिन पूरे 28 दिनों के लिए दिया जाता हैं।

Jio का 179 रुपया वाला रिचार्ज प्लान: अगर आप इस रिचार्ज प्लान को अपने मोबाइल नंबर पर एक्टिवेट करवाते हैं, तो इस प्लान के तहत आपको फ्री कॉलिंग फ्री sms के साथ-साथ 1GB डाटा प्रति दिन पूरे 24 दिनों के लिए दिया जाता हैं।

Jio का 199 रुपया वाला रिचार्ज प्लान: अगर आप इस रिचार्ज प्लान को अपने मोबाइल नंबर पर एक्टिवेट करवाते हैं, तो इस प्लान के तहत आपको फ्री कॉलिंग फ्री sms के साथ-साथ 1.5GB डाटा प्रति दिन पूरे 23 दिनों के लिए दिया जाता हैं। तथा इस प्लान में आपको लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं।


Next Story