राष्ट्रीय

आंदोलन से घर लौट रहे किसानों के साथ हुआ बड़ा हादसा, ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर

sidhi mp news
x
हरयाणा के हिसार में घर लौट रहे किसानों के साथ हुआ बड़ा हादसा।

दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समाप्ति की घोषणा होने के बाद किसान घर की ओर चल पड़े हैं। लेकिन पंजाब जा रहे किसानो का एक जत्था हरियाणा के हिसार में हादसे का शिकार हो गया। बताया जाता है कि एनएच 9 पर शनिवार सुबह करीब 7 बजे एक ट्रक ने किसानों के ट्रैक्टर को ठोकर मार दी। जिसमें दर्जन भर किसान घायल हो गए हैं। वहीं 2 किसानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

हिसार के ढंडूर में हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के सिंधु टिकरी बॉर्डर से किसान आंदोलन समाप्त होते ही घर की ओर रवाना हो रहे हैं। पंजाब जा रहे किसान ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर निकले ही थे कि हादसे के शिकार हो गए। बताया जाता है कि किसानों का काफिला जैसे ही हिसार के ढंडूर के पास पहुंचा सामने से आ रहे तेज ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी।

हादसे में पंजाब के मुक्तसर साहिब निवासी सुखविंदर सिंह 38 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही हनीप्रीत नामक किसान के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो जाना बताया जा रहा है।

बताया गया है कि ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि ट्राली का एक्सल टूट गया और वह आगे वाली ट्राली में जा घुसे। वही ट्राली में सो रहे 8 किसान घायल हो गए हैं इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story