राष्ट्रीय

BharatPe Loan : यूजर्स के लिए खुशखबरी, मात्र 30 मिनट में 20 लाख रूपए का लोन दे रहा भारत पे, जल्दी करे!

BharatPe Loan : यूजर्स के लिए खुशखबरी, मात्र 30 मिनट में 20 लाख रूपए का लोन दे रहा भारत पे, जल्दी करे!
x
अगर आपने भारत पे अकाउंट (BharatPe Loan) खोल रखा है तो आपको आसानी से 20 लाख रूपए तक का लोन मिल सकता है.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: भारत पे (BharatPe Gold Loan) ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एक जबरदस्त स्कीम शुरू की है। जिसमें ग्राहकों को ₹2,000000 तक का लोन ऑफर करने के लिए नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनी के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने बेहद सुरक्षित समझे जाने वाले गोल्ड लोन सेग्मेंट में यह योजना शुरू की है।

भारत पे ने दी जानकारी के अनुसार

भारत पे ने जानकारी दी, यह सुविधा बेंगलुरु, दिल्ली- एनसीआर, हैदराबाद में मर्चेंट ग्राहकों को पहले से ही मिल रही है। इस साल के अंत तक इसे देश में 20 बड़े शहरों तक और बढ़ाया जाएगा। इस योजना के तहत 500 करोड़ रुपए का गोल्ड लोन दिए जाने की उम्मीद है।

यह योजना छोटे कारोबारियों को सक्षम बनाने के लिए शुरू की गई

भारत पे के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के अनुसार गोल्ड लोन की यह सुविधा मर्चेंट पार्टनर्स को सशक्त बनाने और छोटे कारोबारियों को सक्षम बनाने के लिए शुरू की गई। इस योजना को 10 करोड़ रुपए लगाकर पहले 2 महीने के पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर शुरू किया गया था।

Gold Loan पर ब्याज होगा बहुत कम

भारत पे की तरफ से दिए जाने वाले गोल्ड लोन पर ब्याज बहुत ही कम होगा। ग्राहकों को 0.39 प्रतिशत यानी 4.68 फीसदी सालाना पर पैसा मिलेगा। सार्वजनिक क्षेत्र के अन्य बैंकों की तरफ से 7 से 9 फ़ीसदी सालाना पर ग्राहकों को गोल्ड लोन दिया जाता है। लोन करने के लिए सभी प्रक्रियाएं डिजिटल है। कंपनी ने यह दावा किया है कि दस्तावेज पूरा करने के बाद 30 मिनट के अंदर ही लोन अकाउंट में डिसबर्स कर दिया जाएगा।

ऐसे करें लोन के लिए आवेदन

लोन का आवेदन आप घर बैठे आसानी से कर सकते हैं।भारत पे ऐप पर उपलब्ध लोन का ऑफर देखें। एवं एप से ही आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। लोन रीपेमेंट के लिए ईएमआई ऑप्शन शीघ्र आने की उम्मीद जताई जा रही है।

गोल्ड लोन लेने की अवधि

गोल्ड लोन आप 6 महीने से लेकर 12 महीने की अवधि तक के लिए ले सकते हैं। यदि आप 12 महीने में मूलधन नहीं चुका पाते हैं तो 1 साल बाद इसका टेन्योर बढ़ा सकते हैं।

Next Story