राष्ट्रीय

बिजली के खंभे से टकराने के बाद तेज रफ्तार Audi Car के परखच्चे उड़े, विधायक के बेटे-बहू समेत 7 की मौत

बिजली के खंभे से टकराने के बाद तेज रफ्तार Audi Car के परखच्चे उड़े, विधायक के बेटे-बहू समेत 7 की मौत
x

High speed Audi car shattered after hitting electric pole, 7 were aboard, all died

बेंगलुरु मे एक ऑडी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई. बिजली के खम्भे से टकराने के बाद कार चकनाचूर हो गई.

बेंगलुरु. देर रात कर्नाटक के बेंगलुरु में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ़्तार ऑडी क्यू3 कार (AUDI Q3 Car) बिजली के खंभे से जा टकराई जिसके चलते उसके परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 7 लोगों में से 6 की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि की मौत तब हुई जब उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था.

पुलिस के मुताबिक़ हादसा देर रात करीबन 2 बजकर 30 मिनट पर हुआ है. हादसा बेंगलुरु सिटी के कोरामंगला इलाके में हुआ है. ऑडी कार की रफ़्तार काफी तेज थी और यह अनियंत्रित होकर फुटपाथ में चढ़ी और एक बिजली के खंभे में जा टकराई. इसके बाद कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है. कार में कुल 7 लोग सवार थें, जिनमें 3 महिलाए एवं 4 पुरुष मौजूद थें. सभी की मौत हो गई है.

विधायक के बेटे-बहू की मौत

बताया जा रहा है ऑडी सवार सभी 20-30 के बीच की उम्र के थें. ये सभी नाईट आउट पर थें. मरने वालों में तमिलनाडु के DMK विधायक वाई प्रकाश का बेटा करुणा सागर और उसकी पत्नी बिंदु भी शामिल हैं.

हादसे में इनकी जान गई

इस हादसे में जान गंवाने वालों की उम्र ज्यादा नहीं थी. इनमें से एक हरियाणा और एक केरल का रहने वाला भी थी. हादसे में जिनकी जान गई उनमें करुणा सागर, बिंदु (28), इशिता (21), डॉ. धनासु (21), अजय गोयल, उत्सव और रोहित (23) शामिल है. पुलिस के मुताबिक़ किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं लगाया हुआ था.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story