राष्ट्रीय

Axis Bank: एक्सिस बैंक ने किया बड़ा ऐलान, करोड़ो ग्राहकों के लिए जरूरी खबर

Axis Bank: एक्सिस बैंक ने किया बड़ा ऐलान, करोड़ो ग्राहकों के लिए जरूरी खबर
x
Axis Bank ने ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान किया है.

Axis Bank, Axis Bank FD interest rates: बैंक अपने ग्राहकों को खुश रखने के लिए एफडी की ब्याज दरों में बदलाव कर रहे हैं। इस महीने में लगातार प्राइवेट सेक्टर के बैंक अपनी ब्याज दरों में परिवर्तन कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही HDFC Bank, ICICI Bank ने भी अपनी ब्याज दरों में बदलाव किया जिसे देखते हुए अब एक्सिस बैंक ने भी अपने फिक्स्ड डिपॉजिट की ब्याज दरों में परिवर्तन किया है। अगर आप भी एक्सिस बैंक के ग्राहक हैं तो आइए जानते हैं बैंक की नई ब्याज दरों के बारे में।

Axis Bank ने वेबसाइट पर जारी कि जानकारी

एक्सिस बैंक ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जानकारी दी, बैंक की तरफ से ग्राहकों को 7 दिन से लेकर 10 साल तक की बैंक एफडी पर बढ़े हुए ब्याज का शानदार फायदा दे रहा है। इसके अनुसार ग्राहकों को 2.50 फ़ीसदी से लेकर 5.75 फ़ीसदी तक ब्याज का फायदा मिल रहा है।


नई ब्याज दरें 21 मार्च से है प्रभावी

एक्सिस बैंक ने मैच्योरिटी पीरियड के फिक्स्ड डिपॉजिट में कोई भी बदलाव नहीं किया है। इसके तहत अगर कोई ग्राहक 1 साल 11 दिन से लेकर 1 साल 25 दिन से कम अवधि के लिए 2 करोड़ रुपए से कम का फिक्स्ड डिपॉजिट कराता है तो उसे अधिक फायदा होगा। बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, ये नई ब्याज दरें 21 मार्च से प्रभावी है।

संशोधन के बाद ब्याज दरें

संशोधन के बाद, 1 साल 11 दिन से लेकर 1 साल 25 दिन से कम की फिक्स्ड डिपॉजिट पर 5.30 फ़ीसदी की दर से ब्याज का फायदा होगा। वहीं, बैंक अपने ग्राहकों को इस अवधि के फिक्स्ड डिपॉजिट पर 5.25 फ़ीसदी की दर से ब्याज का लाभ मिलेगा।

अधिक जानकारी के लिए चेक करें

अगर आप एक्सिस बैंक में एफडी करवाना चाहते हैं तो आप एक्सिस बैंक के ऑफिशियल लिंक https://www.axisbank.com/docs/default-source/interest-rates-new/fixed-de...

पर जाकर सभी लेटेस्ट ब्याज दरें चेक कर सकते हैं।

Next Story