राष्ट्रीय

Award Winning Choreographer Died: कोरोना ने छीन ली फेमस कोरियोग्राफर की जान, बॉलीवुड में शोक

Award Winning Choreographer Died: कोरोना ने छीन ली फेमस कोरियोग्राफर की जान, बॉलीवुड में शोक
x

K Sivasankar

कोरियोग्राफर (Choreographer) शिवा शंकर (K Sivasankar) की कोरोना ने जान ले ली.

नई दिल्ली: कोरोना काल की लहर से पिछले 2 सालो में कई लोगो ने नौकरी गवां दी. इसके बाद भी आज भी कोरोना का हाहाकार जारी है. बता दे की हाल ही में मनोरंजन जगत के एक बड़े सितारे की कोरोना ने जान ले ली. फेमस कोरियोग्राफर का शानदार इलाज होने के बाद भी उनकी मौत हो गई. जिसके चलते बॉलीवुड, टॉलीवूड सहित कई फिल्म इंड्रस्ट्री में शोक की लहर फ़ैल गई है.

ऐसे हुई मौत

जानकारी के मुताबिक कोरियोग्राफर शिवा शंकर (K Sivasankar) नेशनल अवॉर्ड विनिंग थे. उनकी उम्र लगभग 72 साल थी. बताया जाता है लो शिवा शंकर पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमित थे और हैदराबाद में उनका इलाज चल रहा था.



गरीबो के मसीहा सोनू सूद ने किया ट्वीट

तेलुगू फिल्मों के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर शिवा शंकर (K Sivasankar) के निधन पर सोनू सूद ने ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने लिखा: 'शिवा शंकर मास्टर जी के निधन के बारे में सुनकर दिल पूरी तरह टूट गया है. हमने उन्हें बचाने के लिए पूरी कोशिश की, लेकिन भगवान के लिए कुछ और ही प्लान थे. आप हमेशा याद आएंगे मास्टरजी इस हानि से उभरने की शक्ति भगवान उनके परिवार को दे. सिनेमा आपको हमेशा याद करेगा सर.''

जानकारी के मुताबिक सोनू सूद शिवा शंकर के ईलाज में मदद भी कर रहे थे. सोनू के अलावा धनुष भी शिवा के इलाज में मदद कर रहे थे.



डायरेक्टर एसएस राजामौली ने किया ट्वीट

सोनू सूद के अलावा बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने शिवा शंकर (K Sivasankar) के निधन पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने लिखा है: 'ये जानकर दुख हुआ कि शिवा शंकर मास्टर गुरु का निधन हो गया है. उनके साथ फिल्म मगधीरा में काम करने का यादगार अनुभव रहा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं.'


Next Story