राष्ट्रीय

अतीक अहमद का बेटा असद अहमद पुलिस एनकाउंटर में मारा गया!

अतीक अहमद का बेटा असद अहमद पुलिस एनकाउंटर में मारा गया!
x
Asad Ahmed Encounter: यूपी STF ने झांसी में असद अहमद का एनकाउंटर कर दिया

असद अहमद का एनकाउंटर: यूपी के कुख्यात माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद पुलिस एनकाउंटर में मारा गया (Atiq Ahmed Son Asad Killed in Encounter). यूपी के झांसी में UP STF ने Asad Ahmed को ढेर कर दिया गया. बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में असद अहमद भी आरोपी था जो कई महीनों से फरार चल रहा था. यूपी पुलिस ने उसके ऊपर 5 लाख रुपए का इनाम रखा था.


यूपी STF ने 13 अप्रैल की सुबह झांसी के पास असद अहमद और उसके साथी शूटर गुलाम का भी एनकाउंटर किया है. STF के ADG अमिताभ यश (UP STF ADG Amitabh Yash) का कहना है कि दोनों के पास से विदेशी हथियार बरामद हुए हैं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने एनकाउंटर की पुष्टि की है. पुलिस (UP STF) ने बताया कि असद को जिंदा पकड़ने की कोशिश थी और उससे सरेंडर करने को भी कहा गया था. पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर करने वाली टीम का नेतृत्व डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल कर रहे थे.

उमेश पाल की हत्या का आरोपी था असद अहमद

24 फरवरी को प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल कोर्ट में गवाही देकर घर लौट रहे थे. इस घटना में उमेश पाल के साथ 2 पुलिस गार्ड्स की भी मौत हो गई थी. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने अतीक अहमद के बेटे असद और अशरफ समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR लिखवाई थी.

असद एक माफिया का बेटा था, जिससे पूरा यूपी डरता था. असद नाबालिग होते हुए भी स्कॉर्पियो चलाकर स्कूल जाता था, 2016 में जब वो सिर्फ 9 साल का था तब उसने एक शादी में फायरिंग भी की थी. वह लखनऊ यूनिवर्सिटी से लॉ की पढाई करता था

Next Story