राष्ट्रीय

Assam Assembly Election 2021 / असम में प्रत्याशियों को सुरक्षित करने में जुटी कांग्रेस, 22 को जयपुर किया शिफ्ट, परिणाम 2 मई को

Aaryan Dwivedi
9 April 2021 7:51 PM GMT
असम (ASSAM NEWS) :  विधानसभा चुनाव होने के साथ ही सरकार गठन को लेकर राजनैतिक पार्टी कांग्रेस फूक-फूक कर कदम रख रही है। वह अपने प्रत्याशियों को सुरक्षित करने में जुट गई। सूत्रों की माने तो पार्टी अपने 22 प्रत्याशियों को जयपुर ले गई है। जंहा होटल में उन्हे सुरक्षित रहने की व्यावस्था बनाई है।

Assam Assembly Election 2021 / विधानसभा चुनाव होने के साथ ही सरकार गठन को लेकर राजनैतिक पार्टी कांग्रेस फूक-फूक कर कदम रख रही है। वह अपने प्रत्याशियों को सुरक्षित करने में जुट गई। सूत्रों की माने तो पार्टी अपने 22 प्रत्याशियों को जयपुर ले गई है। जंहा होटल में उन्हे सुरक्षित रहने की व्यावस्था बनाई है।

खास बात यह है कि कांग्रेस के साथ एआईडीयूएफ के भी उम्मीदवार भी ले जाये गए हैं। बदरूद्दीन अजमल की पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा था। उक्त पार्टी के भी प्रत्याशियों को जयपुर सिफ्ट किया गया है।

2 मइ्र्र को आयेगा परिणाम

असम में मतदान का कार्य चुनाव आयोग ने पूरा करा लिया है। 3 चरणों में वोटिंग हो चुकी है। मतदान के बाद अब सभी की निगाहें मतगणना पर टिक गई है। 2 मई को मतगणना का कार्य होगा और परिणाम सामने आयेगा। परिणाम के पहले ही राज्य में हलचल शुरू हो गई है।

खरीद-फरोख्त का सता रहा डर

जिस तरह से असम में कांग्रेस के अंदर हलचल शुरू हो गई हैं। उससे माना जा रहा है कि सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी की ओर से परिणाम के बाद विधायकों की खरीद-फरोख्त का डर कांग्रेस पार्टी को सता रहा है। शायद यही वजह है कि वह अपने प्रत्याशियों को सुरक्षित करने में जुट गई है।

Next Story