राष्ट्रीय

असम सीएम हेमंत बिस्वा की सुरक्षा में चूक! बीच भाषण में एक आदमी आया और माइक छीन कर चिल्लाने लगा

असम सीएम हेमंत बिस्वा की सुरक्षा में चूक! बीच भाषण में एक आदमी आया और माइक छीन कर चिल्लाने लगा
x
Assam CM Himanta Biswa's Security Lapse: असम सीएम के सामने आकर अजनबी शख्स ने माइक चिनाया और जय KCR चिल्लाने लगा

Assam CM Himanta Biswa's Security Lapse: असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। घटना भाग्यनगर गणेश उत्स्व समिति के शोभायात्रा कार्यक्रम से पहले एक अजनबी व्यक्ति असम सीएम से भिड़ गया. और उनके बगल में खड़े होकर चिल्लाने लगा. इतना ही नहीं उसने सीएम के साथ भाषण दे रहे धर्मसाधिकारी के हाथ से माइक भी छीन लिया।

घटना हैदराबाद की है, जब एमजे मार्केट में हेमंत बिश्वा मंच में जनता को सम्बोधित कर रहे थे. तभी मंच के पीछे खड़े एक व्यक्ति द्वारा ना सिर्फ माइक छीनने की कोशिश की गई बल्कि वह असम सीएम पर चिल्लाने भीलगा.

असम सीएम की सुरक्षा में चूक

बताया गया है कि असम सीएम पर चिल्लाने वाला व्यक्ति TRS यानी तेलंगाना राष्ट्र समिति का स्थानीय नेता नंद किशोर व्यास है। जो जानबूझकर बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल हुआ ताकि वह कुछ बवाल मचा सके. पुलिस का कहना है कि मंच में मौजूद नेता अपने भाषण में TRS नेता KCR के लिए अभद्र शब्दों का का इस्तेमाल कर रहे थे इसी लिए नंद किशोर व्यास भड़क गया और मंच में जाकर गणेशोत्सव समिति के सदस्य और असम सीएम से माइक छीनने लगा। लेकिन पुलिस और मौजूद बाकी लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

असम सीएम ने क्या कहा

असम सीएम के साथ हुई इस घटना के बाद भी उन्होंने शालीनता का परिचय दिया, वह सिर्फ आरोपी को देखकर मुस्कुरा रहे थे. और जब उसे लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया तो उन्होंने अपना भाषण फिर से शुरू कर दिया।

देखें असम सीएम की सुरक्षा में चूक वाला वीडियो


Next Story