राष्ट्रीय

Ashok Gehlot Mic Throw Video: राजस्थान के सीएम ने DM पर माइक फेंका और बोले SP कहां है? देखें Viral Video

Ashok Gehlot Mic Throw Video: राजस्थान के सीएम ने DM पर माइक फेंका और बोले SP कहां है? देखें Viral Video
x
Angry Ashok Gehlot Mic Throw Video: बीजेपी ने अशोक गहलोत के माइक फेंकने वाले वीडियो को शेयर कर रहा, माइक नहीं आपका सिस्टम खराब है

Ashok Gehlot Mic Throw Video: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot Viral Video) का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में राजस्थान के सीएम गुस्से में आकर DM पर माइक फेंकते दिखाई दे रहे हैं. बताया गया है कि अशोक गहलोत का माइक काम नहीं कर रहा था इसी लिए उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने DM के सामने माइक फेंक दिया।

अशोक गहलोत के माइक फेंकने वाले वीडियो को बीजेपी ने शेयर किया है. अशोक गहलोत के गुस्से पर बीजेपी ने कटाक्ष कसते हुए कहा- मुख्यमंत्री जी, माइक नहीं आपका बनाया हुआ सरकारी सिस्टम खराब है, पहले उसे ठीक करिये

मामला 2 जून का है. गहलोत बाड़मेर के दौरे पर गए थे. वो सभा को संबोधित कर रहे थे तभी उनके माइक ने काम करना बंद कर दिया। अशोक गहलोत इतनी सी बात पर नाराज हो गए और सामने खड़े डीएम अरुण पुरोहित (DM Arun Purohit) की तरफ माइक फेंक दिया। IAS अफसर को जमीन में पड़ा माइक उठाना पड़ा.

अशोक गहलोत का माइक फेंकने वाला वीडियो

इस घटना पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने तंज कसते हुए कहा- "गुस्सा बहुत आता है सीएम साहब को! जनता के सामने ये तेवर दिखाने से क्या होगा! कोई समाधान भी तो निकले! वर्ना अकारण क्रोध तो सदा नुकसान ही करता है."

गुस्साए गहलोत बोले SP कहां है?

गलहोत उन लोगों पर भी गुस्सा हो गए जो उन्हें सुनने के लिए आए थे. महिलाओं के पीछे खड़े कुछ लोगों पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने पुछा- तुम लोग कौन हो? फिर उन्होंने कहा- ये SP कहां गया? बताया गया है कि सीएम गहलोत अपनी सभा में अव्यवस्था को लेकर नाराज थे.

Next Story