राष्ट्रीय

सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, एक पायलट की मौत, दूसरा घायल

सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, एक पायलट की मौत, दूसरा घायल
x
जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के गुरेज सेक्टर (Gurez Sector) में भारतीय सेना का एक चीता हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है

Jammu Kashmir Gurez Sector Helicopter Crash News: भारतीय सेना का चीता हेलीकॉप्टर जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के गुरेज सेक्टर में क्रैश हो गया हैं। जानकारी के मुताबिक चीता हेलीकॉप्टर हादसे में दो पायलटों में से एक की मृत्यु हो गई है, जबकि दूसरा पायलट घायल हो गया है। भारतीय सेना के अधिकारी हादसे की जानकारी लगते ही सेना में खलबली मच गई और सेना के अधिकारी उसकी तलाश के लिए सुरक्षों बल के तलाशी दस्तें को लगाया गया है।

बर्फवारी एरिया में हादसा

जानकारी के तहत जिस एरिया में यह विमान हादसा हुआ है यह बर्फीला इलाका है। इस एरिया में लगातार बर्फबारी हो रही है। आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि यह हादसा दोपहर तकरीबन 12 बजे बरौम गुरेज में हुआ। हेलिकॉप्टर पर सवार पायलट और सह पायलट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। दुर्घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद ही बचाव अभियान शुरू कर दिया गया।

इसके पूर्व दो पायलटों की हुई थी मौत

सेना के हेलिकॉप्टर क्रैश की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। फरवरी माह में ही तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हेलिकॉप्टर क्रैश में दो पायलट की मौत हो गई थी। हेलिकॉप्टर हवा में बेकाबू होकर खेत में क्रैश हो गया था। वही अब जम्मू-कश्मीर राज्य में सेना का चीता हेलिकॉप्टर क्रैंश होने की खबर आ रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story