राष्ट्रीय

Army Helicopter Crash : भारतीय सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, चीन बार्डर के पास हुआ हादसा

Army Helicopter Crash : भारतीय सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, चीन बार्डर के पास हुआ हादसा
x
Arunachal Pradesh Helicopter Crash : देश के अरूणाचल प्रदेश में चीन बार्डर के पास भारतीय सेना का हेलिकाप्टर क्रैश हो गया (Indian Army Helicopter Crash).

Arunachal Pradesh Helicopter Crash : भारतीय सेना का एक हेलीकॉप्टर शुक्रवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया है (Indian Army Helicopter Crash)। यह हादसा चीन बार्डर पर अरूणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के सियांग जिले के सिंगिग गांव के पास हुआ है। जैसे ही भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर क्रैश की जानकारी अर्मी अफसरों के लगी मौके पर बचाव दल निकल गए हैं। जिससे हादसे को लेकर रेस्क्यू चलाया जा सकें।

सड़क मार्ग न होने से आ रही समस्या

मीडिया खबरों के तहत भारतीय सेना का हेलीकाप्टर क्रैश (Indian Army Helicopter Crash) में रेस्क्यू करने के लिए समस्या आ रही है। इसके लिए वजह है कि उक्त स्थान तक पहुंचने के लिए सड़क मार्ग नहीं है। जानकारी के तहत यह हेलीकॉप्टर दूसरे राज्य से आ रहा था। जहां हादसे का शिकार हो गया है।

दो जवान थे सवार

भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर दो जवानों के सवार होने की जानकारी सामने आ रही है, हालांकि रेस्क्यू दल के पहुंचने के बाद हादसे की पूरी जानकारी सामने आ पाएगी। गुवाहाटी के अफसरों ने जानकारी दी है कि चीन बार्डर से 35 किमी पहले हेलीकॉप्टर दुर्घटना ग्रस्त (Helicopter Crash) हुआ है।

15 दिन पूर्व भी हुआ था हादसा

जानकारी के तहत 15 दिन पूर्व भी एक हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ। 5 अक्टूबर को अरूणाचल प्रदेश में ही चीता हेलीकाप्टर क्रैश हुआ था। तंवाग जिले में हुए हादसे में सेना के एक जवान शहीद हो गए थे। वहीं एक बार फिर अरूणाचल प्रदेश में ही सेना का हेलीकाप्टर क्रैश होने की घटना सामने आ रही है।

Next Story