राष्ट्रीय

आरिफ मोहम्मद खान ने कहा मदरसों को बंद करो, वहां बच्चों को ईशनिंदा करने वालों के सिर कलम करना सिखाया जाता है

आरिफ मोहम्मद खान ने कहा मदरसों को बंद करो, वहां बच्चों को ईशनिंदा करने वालों के सिर कलम करना सिखाया जाता है
x
Arif Mohammad Khan: केरल के राजयपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा है कि देश में संचालित होने वाले मदरसों में बच्चों को ईशनिंदा करने वालों के सिर कलम करने की तालीम दी जाती है

कन्हैयालाल हत्याकांड: राजस्थान उदयपुर में 28 जून को मुस्लिम आतंकियों द्वारा दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान (Arif Mohammad Khan) का रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा है कि जब बचपन से ही मुस्लिम बच्चों को सिर कलम करने की तामील दी जाएगी तो ऐसी घटनाएं होंगी ही. गौरतलब है कि कन्हैयालाल की बेरहमी से हुई हत्या के बाद भारत में रहने वाले हिन्दू इस्लामिक आतंकवाद और कट्टरपंथियों से खौफजदा हैं.

आरिफ मोहम्मद खान ने क्या कहा

Arif Mohammad Khan On Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल की हत्या के बाद केरल के राजयपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि देश में बढ़ती इस्लामिक कट्टरता का कारण मदरसे हैं. देश में संचालित होने वाले मदरसे नफरत की जड़ हैं. मदरसों में मुस्लिम बच्चों की सिखाया जाता है कि वो ईशनिंदा करने वालों के सिर कलम कर दें. कोई इस्लाम का विरोध करे तो उसका कत्ल कर दो.

मदरसों में बच्चों को कट्टर बनाया जा रहा

आरिफ मोहम्मद खान ने कहा- सवाल ये है कि क्या हमारे बच्चों को ईशनिंदा करने वालों का सिर कलम करना पढ़ाया जाता है? मुस्लिम कानून कुरान से नहीं आया है, वह किसी इंसान ने ही लिखें हैं जिसमे इस्लाम और रसूल के खिलाफ कहने वालों का गला काटने की बात लिखी है. और यही तालीम हमारे बच्चों को मदरसे में दी जाती है कि जो भी इस्लाम और मुहम्मद के बारे में गलत बोले उसका कत्ल करो. उन्होंने कन्हैयालाल मर्डर केस के बारे में कहा कि हम इस बीमारी के लक्षण देखकर चिंतित हैं, लेकिन गंभीर बीमारी को मानाने से इंकार कर देते हैं.

आरिफ मोहम्मद खान कौन हैं

Who is Arif Mohammad Khan: आरिफ मुहम्मद खान केरल के गवर्नर हैं. उन्हें केरल में इस्लामिक कट्टरता और आतंकवाद को करीब से समझा है। वो हमेशा इस्लामिक आतंकवाद को लेकर अपनी राय रखते रहते हैं. आरिफ मुहम्मद खान का कहना है कि देश में बढ़ती जिहादी मानसिकता की जड़ मदरसे हैं. जहां गैर मुसलमानों को मारने की तालीम दी जाती है. इसी लिए कट्टरपंथी आरिफ मुहम्मद खान से भी चिढ़ते हैं और उन्हें भी ऐसी जान से मारने की धमकियाँ मिलती रहती हैं.

Next Story